ताज़ा खबर
 

बचपन के दोस्त की सड़क हादसे में मौत के बाद दुखी था, किया सुसाइड

एक लड़के ने अपने बचपन के दोस्त की सड़क हादसे में मौत के बाद दुखी होकर आत्महत्या कर ली।

रमेश (लाल कपड़ों में) बचपन के दोस्त हरिकृष्णा के साथ। (फाइल फोटो) (सोर्स-NDTV)

एक लड़के ने अपने बचपन के दोस्त की सड़क हादसे में मौत के बाद दुखी होकर आत्महत्या कर ली। यह मामला हैदराबाद का है। लड़के ने बुधवार (28 सितंबर) को सुसाइड किया। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, लड़के ने सुबह ही सुसाइड कर लिया था। जिस शख्स की सड़क हादसे में मौत हुई थी उसका नाम हरिकृष्णा था। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। जिस दोस्त ने आत्महत्या की उसका नाम रमेश था। दोनों एक दिन बाइक पर कहीं जा रहे थे। तब ही ट्रक से टक्कर होने पर दोनों का एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में हरिकृष्णा की मौत हो गई थी और रमेश किसी तरह बच गया था। लेकिन अपने बचपन के दोस्त को आंखों के सामने मरता देख वह सदमे में चला गया था। इसके चलते ही उसने सुसाइड कर लिया।

पुलिस को रमेश की बॉडी रेलवे ट्रेक पर पड़ी मिली थी। पुलिस ने बताया कि रमेश ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी थी। दोनों ही दोस्त आंध्र प्रदेश के गंटूर जिले के रहने वाले थे। इन दिनों दोनों ही एक हॉस्टल में साथ ही रह रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, हरिकृष्णा इससे पहले मलेशिया चला गया था। वह कुछ दिन पहले ही लौटा था। रमेश एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। हादसे के बाद से दोनों ही के परिवार सदमे में हैं। रमेश के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस फिर भी मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App