ताज़ा खबर
 

पत्नी पर था शक तो पति ने बिछाया जाल, दरोगा के साथ घर में रंगे हाथों पकड़ी गई

दरोगा और महिला के बीच फेसबुक पर हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। कुछ समय पहले ही पुलिस अधिकारी ने शहर में महिला से मुलाकात की थी।
Author हैदराबाद | February 21, 2017 14:34 pm
पत्नी पर था शक तो पति ने बिछाया जाल। (Representative Image)

तेलंगाना के खम्मम जिले में एक पुलिस अधिकारी द्वारा शादीशुदा महिला से रिश्ते रखने का मामला सामने आया है। पुलिस सब-इस्पेक्टर को सोमवार को महिला के पति ने रंगे हाथों पकड़ा। अधिकारी की पहचान 35 साल के विजय कुमार के रूप हुई है और खम्मम जिले के टाउन II पुलिस स्टेशन में तैनात है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दरोगा शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। दरोगा और महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए करीब 8 महीने पहले हुई थी। महिला का पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। महिला का एक 6 साल का बेटा है।

दरोगा और महिला के बीच फेसबुक पर हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। कुछ समय पहले ही पुलिस अधिकारी ने शहर में महिला से मुलाकात की थी। पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद वाहेदुद्दीन ने बताया कि कुछ हफ्तों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां आ गई थी और दोनों एक-दूसरे से छिप-छिपकर मिलने लगे। महिला के पति को धीरे-धीरे उसके व्यवहार के कारण शक होने लगा। उसने देखा कि पत्नी का ज्यादातर समय फोन पर बीतता था, जिससे उसका शक और मजबूत हो गया। पति ने महिला को पकड़ने के लिए प्लान तैयार किया।

शनिवार को सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी से कहा कि वो तीन दिन के लिए शहर से बाहर जा रहा है। पति ने बिल्डिंग के वॉचमैन को सतर्क किया। उससे कहा कि जैसे ही कोई फ्लैट पर मिलने के लिए आए (Visitor) तो उसे इस बात की जानकारी दे। जिसके बाद पति ने पत्नी और दरोगा को एकसाथ रंगे हाथों धर लिया।

पिछले साल के अंत में मुरादाबाद में विवाहेतर संबंधों का एक मामला सामने आया था। इस मामले में विरोध करना पति को भारी पड़ गया था। पति ने दूसरे शख्स के साथ अफेयर रखने पर विरोध किया था। गुस्साई पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की जीभ ही काट डाली थी। पति ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ हम बिस्तर होते देख लिया था, जिसका पति ने विरोध किया था। इसपर पत्नी के हमले के बाद पति को नौ टांके आए थे।

वीडियो: अदालत ने पत्नी को दी नाजायज़ संबंधों की सज़ा; पति को पत्नी के बाल काटने का दिया आदेश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.