ताज़ा खबर
 

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा हमला, बोले- मुसलमान मुक्त भारत चाहती है बीजेपी

ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा कि, बहुत से लोग आए और चले गए। बहुतों ने सीना तान कर कहा कि मैं ओवैसी को नहीं देखना चाहता। ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर भी निशाना साधा है।

हैदराबाद से एआईएमआईएम के सांसद ओवैसी (फोटो सोर्स : Financial Express)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। खुद को मुस्लिमों का हमदर्द बताने वाले ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दिए एक बयान पर निशाना साधा है। एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, अमित शाह तेलंगाना आए और बोले कि हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा। कौन सा मुक्त करेंगे आप। कहां से मुक्त करेंगे आप। आप मजलिस से मुक्त नहीं भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद से एआईएमआईएम के सांसद ओवैसी ने बीजेपी और अमित शाह पर मुसलमानों को डराने का आरोप लगाया है। ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर भी निशाना साधा।

ओवैसी ने कहा, तेलंगाना आए और बोले कि हैदराबाद को मजलिस से मुक्त करूंगा। आप भारत को मुसलमानों से मुक्त कराना चाहते हैं। ओवैसी ने अपने भाषण में आगे कहा कि, बहुत से लोग आए और चले गए। बहुतों ने सीना तान कर कहा कि मैं ओवैसी को नहीं देखना चाहता। ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर निशाना साधते हुए कहा, राव ने भी कहा था कि मैं ओवैसी को नहीं देखना चाहता, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

बता दें कि, चुनावी सरगर्मियों के बीच हैदराबाद में चंद्रयानंगट्टा विधानसभा क्षेत्र से चार बार एआईएमआईएम विधायक रह चुके अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने मुस्लिम सामाजिक कार्यकर्ता और एबीवीपी नेता शाहजदी सैयद को चुनाव लड़ने के लिए उतारा है।

शाहजदी सैयद मुस्लिम महिलाओं को कानूनी मदद मुहैया करवाती हैं। इस साल जुलाई में सैयद ने हैदराबाद में हिंदू सीर स्वामी परिपूर्णानंद को जिलाबदर करने के विरोध में भारी संख्या में लोगों को खड़ा कर दिया था। उन्होंने स्वामी को हैदराबाद पुलिस द्वारा जिलाबदर करने को लेकर कई बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की भी आलोचना की थी। दरअसल, रामायण के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर फिल्म आलोचक काठी महेश के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई थी, तो स्वामी ने आंदोलन शुरू करने की धमकी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App