ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद का विवादित बयान- आदिवासी महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं मुस्लिम, गला काट दो उनका

मुस्लिमों को धमकी देने पर अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं ने भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

तेलंगाना के अदिलाबाद से नवनिर्वाचित भाजपा सासंद सोयम बाबू राव ने मुस्लिमों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए इस समुदाय के युवकों का गला काटने की धमकी दी है। सांसद ने आरोप लगाया कि मुस्लिम आदिवासी जिलों में आदिवासी महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। राव ने मुस्लिमों पर आदिवासी संग उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि मुस्लिमों को धमकी देने पर अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं ने भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अल्पसंख्यक नेता साजिद खान ने भाजपा नेता के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्होंने (भाजपा सांसद) मुस्लिमों युवाओं की गला काटने की धमकी दी।

बता दें कि भाजपा सांसद के विवादित बयान पर टीआरएस नेता एम. कृषंक ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ और सबका विकास व सबका विश्वास की बात पर जोर देते हैं, मगर उन्हीं के नेता विवादित बयान देकर तेलंगाना में भाजपा के लिए रास्ता बनाने का काम कर रहे हैं।

जानना चाहिए कि सोयम बापूराव इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और इंडियन नेशनल कांग्रेस (आईएनसी) में भी रह चुके हैं। साल 2004 में उन्होंने टीआरएस के टिकट पर बोथ सीट से चुनाव जीता, मगर बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए। हालांकि साल 2018 में वह विधानसभा चुनाव हार गए और भाजपा द्वारा टिकट देने का आश्वासन के चलते इसी महीने मार्च में भाजपा में शामिल हो गए। अदिलाबाद अनुसूचित जनजाति रिजर्व सीट है, जहां से बापूराव सांसद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories