ताज़ा खबर
 

मदरसा जाने के लिए घर से निकला, वापस नहीं आया, पुलिस को शक- दुष्‍कर्म के बाद फर्श में लड़ाया गया सिर

मामले में जांच कर रही पुलिस को शक है कि बच्चे के साथ पहले दुष्कर्म किया गया। इसके फर्श से उसका सिर लड़ाया गया, ताकी आरोपी सुनिश्चित कर ले कि बच्चा पूरी तरह मर चुका है।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हैदराबाद में  दस वर्षीय मदरसे के छात्र की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। मामले में जांच कर रही पुलिस को शक है कि बच्चे के साथ पहले दुष्कर्म किया गया। इसके फर्श से उसका सिर लड़ाया गया, ताकी आरोपी सुनिश्चित कर ले कि बच्चा पूरी तरह मर चुका है। इससे पहले उसका गला दबाया गया था। घटना हैदराबाद के लंगर हौज इलाके की है। वेस्ट जोन के इंचार्ज डीसीपी पी विश्व प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच में रिपोर्ट में बदलाव किया जा सकता है। डीसीपी ने आगे बताया कि बच्चे का शव नीचे नग्न अवस्था में था। संदेह है कि हत्या मामले में मृतक के परिचित ही शामिल होंगे। हत्या में नाबालिग की भूमिका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि मृतक खादर बाग का निवासी था, जो लंगर हौज के मदरसे में शिक्षा हासिल कर रहा था। उसके पिता एक ऑटो ड्राइवर हैं। आमतौर पर वह मदरसा सुबह साढ़े आठ बजे जाता था और साढ़े चार बजे घर वापस लौटता था। कभी-कभी उसके पिता ही उसे मदरसे तक छोड़ते थे। हालांकि आम दिनों में शेयरिंग ऑटो से मदरसा में पढ़ने आता था। बीते मंगलवार (3 जुलाई, 2018) की सुबह उसने अपनी मां से दस रुपए लिए और मदरसा चला गया, लेकिन देर रात भी जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजन मदरसे में उसे खोजने के लिए पहुंचे तो बताया कि पुत्र मदरसा आया ही नहीं था। मदरसा में बेटा ना होने पर जब परिजन घर वापस लौटे थे रास्ते में एक जगह भीड़ को जमा देखा। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों से मामले में जानकारी मांगी तो बताया गया कि इमारत के कमरे में किसी बच्चे का शव मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App