ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने पोस्‍टर में दिखाया ‘द्रौपदी चीरहरण’, बीजेपी भड़की

तेलंगाना में कांग्रेस ने द्रौपदी चीरहरण दर्शाता हुए एक पोस्टर जारी किया। कांग्रेस ने इस पोस्टर से तेलंगाना में डेमोक्रेसी की स्थिति दिखाने की बात कही है।

पोस्टर में तेलंगाना डेमोक्रेसी को द्रौपदी के तौर दिखाया गया है। (फोटो सोर्स : Twitter)

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जारी घमासान के बीच एक नई लड़ाई छिड़ गई है। नया विवाद कांग्रेस के जारी किए पोस्टर को लेकर हुआ है। कांग्रेस ने पोस्टर में द्रौपदी चीरहरण दिखाया है। जिस पर भाजपा आग बबूला हो गई। इसके बाद बीजपी ने कांग्रेस पर हिंदू महिलाओं के अपमान का आरोप लगाया है। बीजेपी की तरफ से अब इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मांफी मांगने की मांग की जा रही है।

तेलंगाना में कांग्रेस ने द्रौपदी चीरहरण दर्शाता हुए एक पोस्टर जारी किया। कांग्रेस ने इस पोस्टर से तेलंगाना में डेमोक्रेसी की स्थिति दिखाने की बात कही है। इसके जरिए कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। पोस्टर में तेलंगाना डेमोक्रेसी को द्रौपदी के तौर दिखाया गया है। जिसका चुनाव आयोग हरण कर रहा है। इसे लेकर ही भाजपा भड़क गई है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस ने हिंदू महिलाओं का अपमान किया है। बीजेपी ने राहुल गांधी और तेलंगाना कांग्रेस से मांफी मांगने को कहा है।

तेलंगाना में टीआरएस को हराने के लिए कांग्रेस और टीडीपी ने गठबंधन चुनाव में उतरी थी। लेकिन जनता टीआरएस की ही स्वीकारा। इसके बाद चंद्रशेखर राव दूसरी बार मुख्यमंत्री बन गए। असेम्बली इलेक्शन में हार के बाद कांग्रेस और टीडीपी ने आरोप लगाया कि के चंद्रशेखर राव की जीत लोकतंत्र का हरण है और इसके साथ ही निर्वाचन आयोग को भी लपेटे में लिया जाने लगा। विधानसभा चुनावों में टीआरएस ने राज्य की 119 विधानसभा सीटों में से 88 सीटों पर कब्जा जमाया था। कांग्रेस-टीडीपी के गठबंधन को सिर्फ 21 सीटों पर ही जीत मिली थी।

बता दें कि, विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में टीआरएस ने पंचायत चुनाव में भी शानदार सफलता हासिल की है। चुनाव में 50 प्रतिशत से ज्यादा सीटों पर कब्जा कर लिया है। इसमें तेलंगाना राष्‍ट्र समिति समर्थित उम्‍मीदवारों को बड़ी सफलता मिली है। तेलंगाना में 21 जनवरी को पंचायत चुनाव का संपन्‍न हुआ था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विधायकों के लिए बने 166 करोड़ के मकान, सर्वेंट क्वॉर्टर्स के लिए अलग से 12 मंजिली इमारत
2 तेलंगाना: बीजेपी एमएलए ने कहा- हिन्दू विरोधी हैं प्रो-टेम स्पीकर खान, नहीं लूंगा शपथ
3 तेलंगाना: घरवाले नहीं माने तो प्रेमियों ने की सुसाइड की कोशिश, अस्‍पताल में पढ़ा गया निकाह