ताज़ा खबर
 

वीडियो: 3 साल से तेलंगाना यूनिवर्सिटी के पूर्व रजिस्‍ट्रार को नहीं मिली पेंशन, दर्द बताते-बताते रो पड़े

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद से लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों ने इसके लिए तेलंगाना की टीआरएस सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया।

telanganaतेलंगाना यूनिवर्सिटी के पूर्व रजिस्ट्रार अपनी परेशानी बताते हुए रो पड़े। (image source-Twitter/video grab image)

तेलंगाना सरकार में लापरवाही का मामला सामने आया है। दरअसल तेलंगाना यूनिवर्सिटी, दायचिपल्ली के रजिस्ट्रार एम धर्माराजू की पिछले 3 सालों से पेंशन नहीं मिली है, जिससे वह बेहद परेशान हैं और गंभीर आर्थिक परेशानियों से घिर गए हैं। अब ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार के ऑफिस में अपनी पत्नी के साथ बैठे हैं और अपनी पेंशन दिए जाने की गुहार लगा रहे हैं। इस दौरान दंपत्ति अपना दर्द बताते-बताते फूट-फूटकर रो पड़े। बता दें कि धर्मराजू को दिल की बीमारी भी है।

वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद से लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों ने इसके लिए तेलंगाना की टीआरएस सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। वहीं कुछ ने तेलंगाना सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार करोड़ो रुपए खर्च करके इफ्तार पार्टी का तो आयोजन कर रही है, लेकिन राज्य की जनता की दिक्कतों पर उसका कोई ध्यान नहीं है। बता दें कि तेलंगाना सरकार ने शुक्रवार को दी इफ्तार पार्टी के लिए 66 करोड़ रुपए का बजट रखा था। इस दौरान राज्य की 800 मस्जिदों में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया और साथ ही लोगों को गिफ्ट भी बांटे गए। बता दें कि तेलंगाना में ही कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सीएम चंद्रशेखर राव की इस इफ्तार पार्टी का विरोध किया था।

बता दें कि कर्नाटक के गडग जिले में भी पेंशन ना मिलने से नाराज एक शख्स गले में कोबरा सांप डालकर ऑफिस पेंशन मांगने पहुंच गया था। शख्स की इस हरकत का असर भी हुआ और अधिकारियों ने 1-2 दिन में ही उसकी पेंशन देने का वादा किया है। बता दें कि उक्त पीड़ित की पिछले 8 महीनों से पेंशन नहीं मिली थी और कुष्ठ रोग से पीड़ित होने के कारण शख्स बेहद परेशान था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: आए-दिन छेड़ते थे, लड़की ने पुलिस में शिकायत की तो मनचलों ने मार दी गोली
2 दिल्ली: खौफ का दूसरा नाम यह ‘लेडी डॉन’, महिला और 8 बेटों पर 113 केस, सील हुआ मकान
3 लखनऊ: बलात्‍कार की कोशिश की रिपोर्ट लिखाने पहुंची लड़की को बदचलन कह थाने से भगाया!
यह पढ़ा क्या?
X