scorecardresearch

KCR की पार्टी की नेशनल लॉन्चिंग से पहले TRS नेता ने लोगों को चिकन के साथ बांटी शराब

Telangana News: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव दशहरा पर अपनी राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा कर सकते हैं।

KCR की पार्टी की नेशनल लॉन्चिंग से पहले TRS नेता ने लोगों को चिकन के साथ बांटी शराब
टीआरएस नेता ने लोगों को चिकन और शराब बांटी। (फोटो सोर्स: वीडियोग्रैब/ ANI)

Telangana News: केसीआर की पार्टी की नेशनल लॉन्चिंग से पहले टीआरएस नेता और एसएएपी के पूर्व निदेशक राजनाला श्रीहरि ने मंगलवार (3 अक्टूबर, 2022) को वारंगल पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में गरीबों को शराब और चिकन वितरित किया।

एबीपी देशम की रिपोर्ट के मुताबिक, टीआरएस नेता ने वितरण के लिए 200 चिकन और 200 शराब की बोतलें खरीदीं, फिर उन्हें 200 कुलियों को वितरित किया गया। श्रीहरि और उनकी टीम ने कुलियों को एक सभा के लिए बुलाया जहां तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और राज्य के आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामा राव के कटआउट खड़े किए गए, क्योंकि उन्हें मुफ्त चिकन और शराब की बोतलें दी गईं थीं।

श्रीहरि ने कहा कि दशहरे के अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर के राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष बनने की प्रार्थना की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि केसीआर के प्रधानमंत्री बनने के लिए और केटीआर के प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए विशेष पूजा की पेशकश की गई थी।

5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में होगी टीआरएस आम सभा की बैठक

सीएम केसीआर दशहरे के अवसर पर अपने राष्ट्रीय एजेंडे के विवरण की घोषणा कर सकते हैं। साथ ही, केसीआर ने सोमवार को स्पष्ट किया कि टीआरएस आम सभा की बैठक दशहरा (5 अक्टूबर) को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में होगी। सूत्रों के अनुसार, सीएम केसीआर दशहरे के अवसर पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। ऐसी अटकलें हैं कि केसीआर बैठक के बाद राष्ट्रीय राजनीति के प्रति अपने दृष्टिकोण के विवरण का खुलासा कर सकते हैं।

यह भी माना जा रहा है कि टीआरएस पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी का नाम बदलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होगा। सूत्रों के मुताबिक केसीआर 9 अक्टूबर को दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

तेलंगाना सीएम ने तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया: मधु गौड़ याशकी

वहीं तेलंगाना पीसीसी अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व सांसद मधु गौड़ याशकी ने कहा, ‘तेलंगाना के सीएम द्वारा एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिए यह एक अर्थहीन कदम है। उन्होंने तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है और अब देश के लोगों को धोखा देना चाहते हैं। यह उनकी विफलताओं को छिपाने और उनके परिवार के सदस्यों के दिल्ली शराब घोटाले से पैसे निकालने की एक रणनीति है।’

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 04:50:44 pm