scorecardresearch

तेलंगानाः टोल प्लाजा पर पैसे मांगने पर भड़का TRS नेता, कारिंदों से की मारपीट, पुलिस ने दोनों पक्षों पर की FIR

Telangana News: घटना के बाद पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तेलंगानाः टोल प्लाजा पर पैसे मांगने पर भड़का TRS नेता, कारिंदों से की मारपीट, पुलिस ने दोनों पक्षों पर की FIR
तेलंगाना में टोल प्लाजा टीआरएस नेता ने की मारपीट। (फोटो सोर्स: वीडियोग्रैब/ANI/CCTV)

Telangana News: तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के नेताओं ने बेंगलुरू-हैदराबाद राजमार्ग के चिल्कमरी में शादनगर टोल प्लाजा के कर्मचारियों की पिटाई की और टोल मांगने पर बूथ में तोड़फोड़ की।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि टीआरएस नेता की कार टोल प्लाजा पर पहुंचती है। इसके बाद शादनगर टोल प्लाजा के कर्मचारी टोल शुल्क की मांग करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में टीआरएस के नसरुलाबाद सरपंच और एक अन्य व्यक्ति को गाड़ी से उतरते देखा जा सकता है। कार से उतरते ही टीआरएस नेता टोल मांगने वाले कर्मचारियों को थप्पड़ मारकर धक्का देता है, जैसा कि फुटेज में देखा जा सकता है।

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि कई सुरक्षा गार्डों के साथ कार के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। फुटेज से पता चलता है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों को बाद में धक्का दिया गया और फिर पीटा गया, जिससे सुरक्षा गार्ड, टोल प्लाजा के कर्मचारियों और राजनेता और उनके लोगों के बीच हंगामा हुआ और टीआरएस नेताओं ने बूथ में तोड़फोड़ भी की।

डीसीपी शमशाबाद आर जगदीश्वर रेड्डी ने बताया कि शादनगर टोल प्लाजा पर टोल प्लाजा कर्मचारियों और टीआरएस सरपंच के बीच बहस हुई। दोनों पक्षों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिया गया है। टोल प्लाजा पर हमला और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

अमित शाह के काफिले के आगे टीआरएस नेता ने लगा दी गाड़ी

बता दें, अभी बीते शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक हुई थी। हैदराबाद में उनके काफिले के आगे टीआरएस नेता ने अपनी कार लगा दी। हालांकि, गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने इसे तुरंत हटवा दिया। टीआरएस नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूप में हुई थी। घटना के बाद श्रीनिवास ने कहा कि कार काफिले के आगे अचानक रुक गई थी। जब तक मैं कुछ समझ पाता, तब तक गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसमें तोड़फोड़ की। मैं पुलिस अधिकारी से मिलूंगा और कार्रवाई करने के लिए कहूंगा।

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने सिकंदराबाद आर्मी मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत को तो आजादी 1947 में मिल गई थी, लेकिन हैदराबाद पर आज भी निजामों का राज है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.