ताज़ा खबर
 

Hyderabad: प्रेस क्लब में रिजर्वेशन परीक्षण समिति के अध्यक्ष पर हमला, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान युवक ने दौड़ा-दौड़कर पीटा

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय अनुसूचित जाति रिजर्वेशन परीक्षण समिति के अध्यक्ष करण श्रीशैलम के साथ एक व्यक्ति ने जमकर मारपीट की है। इस घटना एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हैदराबाद- मारपीट की घटना का वीडियो हुआ वायरल फोटो सोर्स- एएनआई

हैदराबाद के प्रेस क्लब में उस वक्त अफरातफरी का माहौल मच गया, जब एक व्यक्ति ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति रिजर्वेशन परीक्षण समिति के अध्यक्ष करण श्रीशैल के ऊपर हमला कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही हमलावर व्यक्ति ने श्रीशैल की जमकर पिटाई की। इस मारपीट का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हमला: दरअसल, प्रेस क्लब में मंगलवार (21 मई) को करण श्रीशैलम मीडिया के सामने अपना संबोधन दे रहे थे। तभी एक युवक वहां पहुंचा और उसने मेज के ऊपर चढ़कर उन पर हमला बोल दिया। जबतक कि कोई कुछ समझ पाता युवक ने उनपर ताबड़तोड़ घूसे और मुक्के बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने श्रीशैलम को बचाने के लिए घेर लिया और बाहर ले जाने लगे लेकिन हमलावर युवक ने उनके पीछे-पीछे बाहर तक आ गया। इस दौरान बाहर मैदान में भी उसने श्रीशैलम की पिटाई की। जब कुछ लोगों ने मिलकर युवक को पकड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ।

इस घटना के बाद श्रीशैलम ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर उस्मानिया यूनिवर्सिटी के स्कॉलर पी अलेक्जेंडर नाम के युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद स्कॉलर ने भी पुलिस में शिकायत दी कहा कि उसके साथ मारपीट की गई थी। ऐस में अलेक्जेंडर ने भी श्रीशैलम के समर्थकों समेत उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीशैलम राज्य की गुरुकुल पाठशालाओं में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए अपनी बात कह रहे थे। बताया जा रहा कि तेलंगाना में अनुसूचित जाति-जनजाति के छात्रों के लिए गुरुकुल पाठशाला नाम से आवासीय स्कूल चलाए जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 6 महीने के बेटे को डुबाकर मार डाला, सोने चली गई, फिर दोबारा उठकर पति संग ढूंढने लगी!