ताज़ा खबर
 

Coronavirus संकट: US से लौटे MLA ने क्वारैंटाइन जाने का किया था वादा, पर बेधड़क ट्रेनों में घूमे, सभाओं में लिया हिस्सा; नोटिस जारी

तेलंगाना की सत्तासीन टीआरएस पार्टी के विधायक कोनेरु कोनप्पा के वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वे कागजनगर नगर परिषद में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र हैदराबाद | Updated: March 21, 2020 5:24 PM
कोरोनावायरस के खतरों के बावजूद तेलंगाना सरकार में विधायक कोनेरु ने कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। (फोटो- न्यूज 18)

तेलंगाना में अमेरिका से लौटे एक विधायक ने कोरोनावायरस के खतरों के बावजूद सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इतना ही नहीं वे यात्रा के दौरान ट्रेनों में भी घूमे। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राज्य की टीआरएस सरकार में विधायक कोनेरु कोनप्पा को कागजनगर नगर परिषद के एक कार्यक्रम में पार्टी सदस्यों से बात करते और एक स्थानीय मंदिर में सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते देखा जा सकता है। इस कार्यक्रम में करीब 3000 लोग पहुंचे थे।

खास बात यह है कि कोनेरु को अमेरिका से लौटने के बाद घर पर क्वारैंटाइन (अलग-थलग) रहने की सलाह दी गई थी। खुद कोनेरु ने घोषणा की थी कि वे और उनकी पत्नी कुछ दिन होम-आइसोलेशन में रहेंगे। लेकिन अगले ही दिन उन्होंने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से कागजनगर जाने वाली ट्रेन पकड़ ली।

क्वारैंटाइन के नियम तोड़ने के लिए तेलंगाना के आसिफाबाद के जिलाधिकारी ने कोनेरु को नोटिस जारी किया है। बता दें कि सरकार ने विदेश से लौटने वालों को खुद को आइसोलेट करने के निर्देश दिए। साथ ही गैरजरूरी यात्राएं न करने के भी आदेश दिए हैं। लोगों को कम से कम 14 दिन अलग-थलग रखने के आदेश हैं।

रेलवे ने कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए रद्द कीं 3500 से ज्यादा ट्रेनेंः रेलवे अब तक जनता कर्फ्यू के लिए 3500 से ज्यादा ट्रेनें रद्द कर चुका है। लंबी दूरी की करीब 1300 ट्रेन जो सुबह 4 से रात 10 बजे तक चलती हैं, उन्हें रविवार को रद्द करने का फैसला किया गया है। 21 मार्च की आधी रात से लेकर 22 मार्च तक पैसेंजर ट्रेन सेवा पूरी तरह रोक दी जाएगी।

बता दें कि लंदन से लौटीं सिंगर कनिका कपूर 11 मार्च को लंदन से भारत लौटीं। लखनऊ में वे कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। इसके बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत खुद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। इसके अलावा यूपी के स्वास्थ्य मंत्री ने भी क्वारैंटाइन में जाने की जानकारी दी थी।

Next Stories
1 यूपी पुलिस ने जल्दबाजी में दायर की FIR, कनिका के लौटने की तारीख 14 मार्च बताई, पिता ने कहा था- वे 11 को ही लखनऊ आ गई थीं
2 Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, लखनऊ डीएम के आदेश पर कार्रवाई
3 ‘कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, 15 महीने से ज्यादा कांग्रेस की सरकार नहीं होती,’ ज्योतिरादित्य के ट्वीट पर तंज मार रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X