ताज़ा खबर
 

Telangana: कांग्रेस MLA की कार से टकराई बच्ची की मौत, आंगनवाड़ी ले जा रहे थे मां-बाप

तेलंगाना के मुलुगू जिले में शनिवार को विधायक की कार की चपेट में आने से एक तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने माता-पिता के साथ आंगनबाड़ी केंद्र जा रही थी।

accidentप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

तेलंगाना के मुलुगू जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया। शनिवार (18 मई) को हुई इस घटना में 3 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोपहिया वाहन पर बैठकर यह बच्ची अपने माता-पिता के साथ जा रही थी। इसी दौरान घटनास्थल से गुजर रही कांग्रेस विधायक की कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। घटना मुलुगू जिले के जीडिवागू इलाके की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्ची के माता-पिता उसे आंगनवाड़ी केंद्र छोड़ने के लिए जा रहे थे।

क्या कहा पुलिस नेः पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार सुबह हुई। मुलुगु क्षेत्र के विधायक दानासारि अनासुया उर्फ सीथक्का की गाड़ी से यह दुर्घटना हो गई। घटना के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। सीथक्का ने बच्ची के माता-पिता को सांत्वना दी और घायल माता-पिता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

National Hindi News, 19 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बच्ची के सिर में लगी थी चोटः दंपती की पहचान अरुण और विजया के रूप में हुई। वहीं मृतक बच्ची का नाम श्रावंती बताया जा रहा है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसे में बच्ची के सिर पर चोट लगी थी। चोट गहरी होने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके घायल माता-पिता को इलाज के लिए इतुरु रंगनम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल दोनों का इलाज जारी है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

फिलहाल बच्ची के परिजनों की मदद के लिए विधायक की तरफ से आर्थिक मदद किए जाने की कोई जानकारी नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है। घटनास्थल पर लोगों में विधायक के प्रति भी गुस्सा देखने को मिला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kedarnath: साधना के बाद यूं बाहें फैलाकर लोगों से मिले PM, लगे मोदी-मोदी के नारे, ऐसे बीते पिछले 24 घंटे
2 National Hindi News, 19 May 2019 Highlights: Exit Polls में 542 सीटों में एनडीए को मिल सकती हैं 339-365 सीटें, जानें कांग्रेस का आंकड़ा