ताज़ा खबर
 

महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो

तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति पार्टी(टीआरएस) के नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमीन विवाद के मामले में एक महिला को पैर से ठोकर मारकर गिरा रहा है।

महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो (फोटो-वीडियो स्क्रीनशॉट)

तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति पार्टी(टीआरएस) के नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमीन विवाद के मामले में एक महिला को पैर से ठोकर मारकर गिरा रहा है।यह मामला तेलंगाना के निजामाबाद जिले का है। वीडियो में धरपल्ली मंडल अध्यक्ष गोपी एक महिला को ठोकर मारते हुए दिख रहे हैं।जैसे ही टीआरएस नेता महिला का लात मारता है तो उनके रिश्तेदार उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देते हैं।पुलिस के मुताबिक जमीन की खरीद-फरोख्त से जुड़े विवाद को लेकर यह घटना हुई।

इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने गोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।हालांकि टीआरएस नेता गौरी ने भी महिला और उसके संबंधियों पर मुकदमा दर्ज कराया। महिला ने शिकायत में कहा है कि गोपी ने उसे 33.72 लाख रुपये घर सहित प्लॉट बेचा था।जिसका रजिस्ट्रेशन भी उसके नाम हो चुका था। बावजूद इसके बाद मे गोपी ने बाजार में कीमत बढ़ जाने का हवाला देकर 50 लाख रुपये और मांगे।

पैसे न देने पर गोपी प्रापर्टी का स्वामित्व नहीं दे रहे थे और धमका भी रहे थे।रविवार को महिला अपने संबंधियों के साथ गोपी के घर संपत्ति पर कब्जा देने की गुहार लगाने गई।इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इस दौरान महिला ने चप्पल निकालकर गोपी को मारने की कोशिश की तो उन्होंने पैर से मारकर गिरा दिया। यह देखकर महिला के रिश्तेदारों ने गोपी को धक्का मारकर जमीन गिरा दिया। पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है। दोनों पक्षों की शिकायत पर केसद दर्ज हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संघ की बैठक से लौट रहे बीजेपी MLA पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में घुस बचाई जान
2 नागालैंडः उग्रवादियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद; 6 घायल
3 आधी रात को बिगड़ी मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, केजरीवाल अब भी LG हाउस में