ताज़ा खबर
 

Hyderabad: सड़क पर बने गड्ढे में गिरने से पत्रकार का पैर टूटा, नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पुलिस ने कहा कि इस मामले को कानूनी राय ली थी, जिसके आधार पर हमने जीएचएमसी कार्यालय के खिलाफ आईपीसी की धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

Author हैदराबाद | Updated: October 11, 2019 9:14 AM
सांकेतिक तस्वीर।

हैदराबाद शहर में सड़क पर बने गड्ढे में एक पत्रकार की मोटरसाइकिल फंस गई और इसके चलते गिरने पर उसके पैर की हड्डी टूट गई। इस घटना को लेकर पत्रकार की शिकायत पर वृहद हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का एक मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का बयान: हैदराबाद पुलिस ने बताया कि दबीरपुरा थाने में रविवार को दर्ज शिकायत के अनुसार पत्रकार उस समय घायल हो गया, जब सड़क पर गड्ढे की वजह से उसकी मोटरसाइकिल फंस गई और वह गिर गया। पत्रकार ने सड़क पर बने गड्ढों को नहीं भरने के लिए नगर निगम पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

पत्रकार का बयान: 7 अक्टूबर को दबीरपुरा पोह में दर्ज की गई अपनी शिकायत में, सैयद आज़मथ हुसैन जाफ़री ने कहा कि यह दुर्घटना तब हुई जब वह नूरखान बाज़ार से बाइक पर जा रहे थे। “मेरा दोपहिया वाहन गड्ढे में फंस गया और गिर गया मुझे दाहिने टखने पर फ्रैक्चर हुआ। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप संबंधित जीएचएमसी अधिकारियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई करें, जो इस लापरवाही के लिए जिम्मेदार हैं।
National Hindi News, 11 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मामला दर्ज: पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर अधिकारियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

सड़क की मरम्मत: पुलिस ने कहा कि इस मामले को कानूनी राय ली थी, जिसके आधार पर हमने जीएचएमसी कार्यालय के खिलाफ आईपीसी की धारा 338 के तहत मामला दर्ज किया। पत्रकार ने कहा कि जीएचएमसी ने अब उस सड़क की मरम्मत हो गई है ,जहां दुर्घटना हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories