ताज़ा खबर
 

महामारी में पढ़ाने जाते थे और गंदी क्लिप्स दिखाकर वैसी ही हरकतें करवाते थे हेडमास्टर- पांच लड़कियों का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्राओं को पॉर्नोग्राफी दिखाई जाती थी जिसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया जाता था। हेडमास्टर ने छात्राओं को शिकायत न करने की धमकी भी दी थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (indian express)

तेलंगाना के एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के एक हेडमास्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हेडमास्टर लगातार छात्राओं का यौन उत्पीड़न कर रहा था। राज्य के भद्राद्री कोठगुदेम जिले में स्थित स्कूल के हेडमास्टर की उम्र 40 के आस पास बताई जा रही है। हेडमास्टर और एक अन्य शिक्षक एक दिन छोड़कर दूसरे दिन स्कूल पढ़ाने आया करते थे। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अगस्त महीने से स्कूल में कम स्टाफ की व्यवस्था की गई थी।

हाल ही में दो लड़कियां बीमार पड़ीं। जिनमें से एक ने अपनी मां से शिकायत की कि उसके हेडमास्टर स्कूल में लगातार यौन उत्पीड़ने करते हैं। जानकारी सामने आने के बाद दूसरे बच्चों से भी सवाल किए गए। ये बात सामने आई कि 7 से 11 साल की 5 लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। इसके बाद लड़कियों को मेडिकल परीक्षा के लिए भेजा गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्राओं को पॉर्नोग्राफी दिखाई जाती थी जिसके बाद उनका यौन उत्पीड़न किया जाता था। हेडमास्टर ने छात्राओं को शिकायत न करने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने मामले में बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है। POCSO के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

जिले के पुलिस प्रमुख ने बताया, ” ये एक आदिवासी इलाका है और स्कूल भी बहुत छोटा है। चूंकि बच्चियां बहुत छोटी हैं इसलिए काउंसलर और ICDS स्टाफ से संपर्क किया जा रहा है।”

Next Stories
1 यूपीः कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की उम्मीद में सभी स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टियां रद्द
2 पुरानी कार को पेंट कर बेचा, राज्य सरकार ने मारुति डीलर का ट्रेड लाइसेंस किया कैंसल
3 ‘आ रहा हूं लखनऊ, बताएं कौन करेगा मुझसे बहस’, दिल्ली के डिप्टी सीएम ने योगी सरकार के मंत्रियों को दी डिबेट की चुनौती
यह पढ़ा क्या?
X