ताज़ा खबर
 

Telangana Election Result 2018: लगातार 5वीं बार जीते ओवैसी, पीएम मोदी के कान से खून निकालने की दी थी धमकी

Telangana Election Result 2018, Telangana Vidhan Sabha Chunav Result 2018: हाल के दिनों में अकबरुद्दीन औवेसी ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि उनका यह आखिर चुनाव हो सकता है। क्योंकि उन्हें अन्य कामों के लिए समय नहीं मिल पाता। साल 2011 में उन्हें गोली भी लगी थी।

PM MODITelangana Election Result 2018: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी।

Telangana Election Result 2018: तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी लगातार पांचवीं बार विधानसभा चुनाव जीत गए हैं। उन्होंने चंद्रयान गुट्टा विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की है। अकबरुद्दीन ओवैसी AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं। जिन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान चायवाला बोलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया। उन्होंने पीएम के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा कि इतना बोलूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा।

एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए AIMIM लीडर ने कहा, ‘हमें मत छोड़ो। मत छेड़ो चायवाले। हमको मत छेड़ो। याद रखना इतना बोलूंगा, इतना बोलूंगा कि कान से पीप बहने लगेगा, खून निकलेंगे। तुम मेरे आतिनुमाई का मुकाबला नहीं कर सकते… बड़े-बड़ों को, मै तो बोलूंगा कि गूंगों को भी जबान देने वालों का नाम मजलिस है। आज हमसे मुकाबला, हमने क्या किया, अरे तुमने क्या किया?’

Election Result 2018 LIVE: Rajasthan | Telangana | Mizoram | Madhya Pradesh | Chhattisgarh Election Result 2018

लगातार पांचवी बार चुनाव जीतने वाले अकबरुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, ‘बात करते हैं चाय…चाय…चाय…हर वक्त वही। नोटबंदी के वक्त…ये चाय…वो चाय। ये प्रधानमंत्री हैं?’ ओवैसी ने कहा कि मोदी पहले थे चायवाले, मगर देश के प्रधानमंत्री हैं और प्रधानमंत्री जैसे बन जाएं। AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के खिलाफ भी विवादित टिप्पणियां की। उन्होंने कहा था, ‘आज एक और आए…वो कैसे-कैसे कपड़े पहनते हैं। किसमत से मुख्यमंत्री बन गए।’

हाल के दिनों में अकबरुद्दीन औवेसी ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि उनका यह आखिर चुनाव हो सकता है। क्योंकि उन्हें अन्य कामों के लिए समय नहीं मिल पाता। साल 2011 में उन्हें गोली भी लगी थी। बता दें कि तेलंगाना में टीआरएस एक बार फिर सरकार बनाने की स्थिति में आ गई है। रुझानों की मानें तो केसीआर के नेतृत्व वाली टीआरएस एक बार फिर सरकार बना लेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सालभर पहले आज ही अध्यक्ष बने थे राहुल गांधी, इन तरीकों से कांग्रेस को किया फिर ‘जिंदा’
2 Election Results 2018: बीजेपी प्रवक्ता बोले, ‘वह बजरंग बली को और हम अली को मानते हैं’
3 MP Election Result 2018: भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर, शिवराज ने बुलाई बैठक, किंग मेकर की भूमिका हो सकती है अहम