ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: कॉफिन में रखी लड़की की लाश को खींच कर ले जाने लगे पुलिसवाले; पिता को लात से मारते VIDEO वायरल

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब पुलिस वाले कॉफिन को घसीट रहे थे तब लड़की के पिता जमीन पर गिर जाते हैं जिसके बाद एक पुलिस वाला उन्हें लात से मारने लगता है।

अब इस मामले में कार्रवाई भी की गई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

तेलंगाना के संगा रेड्डी जिले में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में कुछ पुलिस वाले एक कॉफिन को सड़क पर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस कॉफिन के अंदर 16 साल की एक लड़की की लाश रखी हुई थी। इसके अलावा एक पुलिस वाला एक शख्स को लात से मारता भी नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक यह डेड बॉडी 16 साल की एक छात्रा की है जो एक निजी कॉलेज में पढ़ती थी। बीते सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में इस छात्रा की मौत हो गई थी। पुलिस वाले जिस शख्स को लात से मार रहे हैं वो इस छात्रा के पिता हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक लड़की के पिता अपनी बेटी की डेड बॉडी लेकर दिन में सड़क जाम कर रहे थे। इसी दौरान कुछ पुलिस वाले वहां पहुंचे और उन्होंने इस परिवार के सदस्यों के साथ ऐसा सलूक किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि जब पुलिस वाले कॉफिन को घसीट रहे थे तब लड़की के पिता जमीन पर गिर जाते हैं जिसके बाद एक पुलिस वाला उन्हें लात से मारने लगता है। यह भी नजर आ रहा है कि पास खड़ी एक महिला जमीन पर गिरे शख्स की मदद के लिए आगे आती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला मृतक लड़की की मां हैं।

लड़की एक निजी कॉलेज में पढ़ती थी और उसकी मौत कैसे हुई? अभी इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराना चाहती थी और परिवार वाले शव के साथ प्रदर्शन करना चाहते थे। बताया जा रहा है कि कॉलेज के वॉशरूम में लड़की की लाश मिलने के बाद आत्महत्या का केस इस मामले में दर्ज किया गया था।

परिवार वालों की शिकायत पर कॉलेज प्रबंधन पर भी लापरवाही का केस दर्ज किया गया है। परिवार वालों का आरोप है कि मौत से एक दिन पहले उनकी बेटी को तेज बुखार था और वो अवसाद से भी पीड़ित थी। लेकिन कॉलेज प्रशासन ने उसपर कोई ध्यान नहीं दिया। बहरहाल अब इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस वालों पर कार्रवाई हुई है। वीडियो में जो पुलिस वाला परिवार वालों से बदसलूकी करता नजर आ रहा है उसे सस्पेंड कर दिया गया है और विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

‘NDTV’ से बातचीत करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चंदना दिप्ती ने कहा कि ‘कुछ आक्रोशित प्रदर्शनकारी जिसमें मृतक लड़की के परिवार के सदस्य भी शामिल थे उन्होंने पुलिस कस्टडी से डेड बॉडी को लेने की कोशिश की। यह वाकया उस वक्त हुआ जब पुलिस इन प्रदर्शनकारियों से इस डेड बॉडी को वापस लेने की कोशिश कर रही थी ताकि उसका पोस्टमार्टम कराया जा सके।’

Next Stories
Coronavirus LIVE:
X