ताज़ा खबर
 

सीएम करते रहे इंतजार, पर न मिली कैंची तो हाथ से तोड़ा फीता, लोग बोले- मोदी जी से सीखें, वो हमेशा साथ ले चलते हैं

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सिरसिला जिले में दो बेडरूम आवास इकाई का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान कैंची न मिलने के कारण उन्होंने हाथ से ही रिबन तोड़ दिया।

केसीआर ने डिग्निटी हाउसिंग कार्यक्रम के तहत निर्मित दो रूम वाले 1,320 घरों का उद्घाटन किया। (source: ANI)

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव रविवार को राजन्ना सिरसिला जिले में एक उद्घाटन कार्यक्रम में गए हुए थे। बतौर विशिष्ट अतिथि पहुंचे केसीआर को उद्घाटन के लिए कैंची नहीं मिली, जिसके बाद उन्होंने हाथ से ही रिबन को तोड़ दिया। वह जिले के थंगलापल्ली मंडल के मेडिपल्ली में पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सिरसिला जिले में दो बेडरूम आवास इकाई का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान कैंची न मिलने के कारण उन्होंने हाथ से ही रिबन तोड़ दिया। अधिकारियों से जब उन्होंने कैंची मांगी तो वह कैंची देने में विफल रहे और सीएम ने बिना इतंजार किए हाथ से ही रिबन तोड़कर उद्घाटन कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसपर यूजर्स अपनी प्रतिकृया भी दे रहे हैं।

नंदिनी नाम की एक यूजर ने लिखा “काटने आए हैं रिबन और कैंची नहीं है। गज़ब बेइज्जती है यार। मोदीजी से कुछ सीखो। वे हमेशा कैंची साथ लेकर चलते हैं।” एक यूजर ने कहा “चुनाव के दौरान मोदीजी का यही काम था और वे हमेशा कैंची साथ लेकर चलते थे।”

एक यूजर ने लिखा “एक प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के बाद भी इनको सब्र नहीं है। ऐसे कौन करता है।” बता दें केसीआर ने डिग्निटी हाउसिंग कार्यक्रम के तहत निर्मित दो रूम वाले 1,320 घरों का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री कार्यालय, तेलंगाना ने एक बयान में कहा कि सीएम केसीआर ने शांतिनगर के मांडेपल्ली एंड नर्सिंग कॉलेज में इंस्टीट्यूट ऑफ ड्राइविंग, ट्रेनिंग एंड रिसर्च सेंटर (आईडीटीआर) का भी उद्घाटन किया। उन्होंने नर्सिंग छात्रों के लिए वजीफा भी बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि मुख्यमंत्री केसीआर ने यह स्पष्ट किया है कि संयुक्त करीमनगर जिले के हर गांव में संपूर्ण जमीन सिंचाई के लिए गोदावरी नदी का पानी मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कलेश्वरम परियोजना के निर्माण के बाद सिरसिला जिला तेलंगाना के लिए पानी का मुख्य केंद्र बन गया है।

Next Stories
1 BJP ज्वॉइन करने की अपील करने वाली किताब के विमोचन में चले गए कांग्रेसी CM अशोक गहलोत
2 चिराग को लोजपा दफ़्तर के सामने से गुजरने तक की इजाज़त नहीं, तेजस्वी ने दिया खुला ऑफ़र; रामविलास जयंती पर ताक़त दिखाएँगे चाचा-भतीजा
3 7th Pay Commission पर इस सूबे में आने वाली है अच्छी खबर? CM की बैठक में युवा-बेरोजगारों के हितों में कई फैसले!
ये पढ़ा क्या?
X