scorecardresearch

अकबरुद्दीन ने मुगलों को अपना कहा, बाप बताया- ओवैसी के भाई पर बिफरे BJP नेता

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “तेलंगाना की धरती पर ही अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैंने 800 साल इस देश पर हुकूमत की, उसी धरती पर ओवैसी ने कहा था कि हैदराबाद का चार मीनार, ताजमहल, लाल किला तुम्हारे बाप ने बनवाया था क्या।”

Akbaruddin Owaisi, asaduddin owaisi, Hyderabad
अकबरुद्दीन ओवैसी (फोटो सोर्स: ANI)

काशी से लेकर मथुरा तक मंदिर और मस्जिद के विवाद के बीच तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी एसके का एक विवादित बयान खूब चर्चा में है। एक कार्यक्रम में बंदी एसके ने कहा कि जहां-जहां मस्जिद परिसर की खुदाई हो रही है वहां शिवलिंग मिल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में सभी मस्जिदों की खुदाई करवाएंगे, अगर शिवलिंग मिले तो उसे हिंदुओं को सौंप दिया जाए।

इसी मुद्दे पर टीवी चैनल आजतक पर हुई डिबेट पर जब भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे नेता ने तेलंगाना के संदर्भ में हो सकता है कि अकबरुद्दीन ओवैसी को जवाब दिया हो। दरअसल एंकर अंजना ओम कश्यप ने भाजपा प्रवक्ता से सवाल किया कि तेलंगाना के भाजपा नेता मस्जिदों की खुदाई की बात कर रहे हैं। क्या खेलो इंडिया के बाद खोदो इंडिया शुरू हो गया है?

इस पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “तेलंगाना में जो कुछ भी अकबरुद्दीन ओवैसी ने बोला था, भाजपा नेता ने अगर कुछ बोला है तो वो उसके संदर्भ में हो सकता है।” भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “उसी तेलंगाना की धरती पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मैंने 800 साल इस देश पर हुकूमत की, उसी धरती पर ओवैसी ने कहा था कि हैदराबाद का चार मीनार, ताजमहल, लाल किला तुम्हारे बाप ने बनवाया था क्या?”

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, “इतना सब कुछ कहने के बाद भी सेक्युलर दलों ने अदालत में ऐसी वकालत की कि वो कोर्ट से बरी हो गया। तो जहां पर उन्होंने मुगलों को अपना कहा, अपना बाप कहा, हिंदू देवी-देवताओं के लिए घटिया बात कही, तो ऐसे में तेलंगाना के संदर्भ में अगर हमारे नेता ने अगर कुछ बोला है तो हो सकता है ओवैसी को जवाब दिया हो।”

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस बीच महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की खराब हालत के लिए मुगल जिम्मेदार हैं। ओवैसी ने कहा, “पेट्रोल डीजल की कीमतों के बढ़ने का जिम्मेदार औरंगजेब है, अकबर कीमतों के बढ़ने का जिम्मेदार है और शाहजहां की वजह से युवा बेरोजगार है। इसमें पीएम मोदी की कोई जिम्मेदारी नहीं है, इन सब के लिए मुगल जिम्मेदार है।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट