ताज़ा खबर
 

बिहार सरकार पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- मैं लालू का लाल, कभी नहीं करूंगा JDU-BJP से समझौता

तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश पर एक बार फिर जमकर हल्ला बोला। साथ ही, उन्होंने महागठबंधन में पप्पू यादव और कन्हैया के शामिल होने को लेकर भी अपनी राय रखी।

तेजस्वी यादवतेजस्वी यादव (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

बिहार चुनाव से पहले राज्य के प्रमुख विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा और मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है। अपने आवास एक आयोजित बैठक में उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग हो रहा है। तेजस्वी ने अपनी बात में केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश में बेरोज़गारी, गरीबी, महंगाई, मंदी पर चर्चा न करके हिन्दू-मुस्लिम, पाकिस्तान और कश्मीर पर चर्चा का माहौल बनाया जाता है।

कन्हैय्या,पप्पू नहीं,नितीश से है दिक्कत: तेजस्वी ने अपनी राजनीतिक रणनीति को लेकर कहा कि उन्हें कन्हैय्या और पप्पू यादव के साथ आने से कोई दिक्कत नहीं। तेजस्वी ने कहा कि अगर वे महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं तो इसपर विचार किया जायेगा हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री नितीश कुमार से राजद की नाराज़गी भी सामने रखी।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बोले लालू का बेटा हूँ, नहीं करूंगा समझौता: तेजस्वी ने कहा कि “मैं लालू यादव का बेटा हूं, मेरे शरीर में लालू प्रसाद का खून है। मैं भी पिता की तरह मनुवादी या साम्प्रदायिक शक्ति से कोई समझौता नहीं कर सकता। जैसे उन्होंने कभी समझौता नहीं किया ठीक उसी तरह वे भी उन्ही की राह पर चलेंगे।

संगठन में होगी सबकी हिस्सेदारी : तेजस्वी ने कहा कि आज समाज में ज़हर घोलने का काम खूब ज़ोरों-शोरों से हो रहा है जिसके खिलाफ वे अपना संगठन मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि राजद में हर जाति, संप्रदाय और वर्ग के लोगों को भागीदारी दी जाएगी। बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KGMP में महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति टूटने पर मायावती नाराज, कहा- यह दलितों को भड़काने की हरकत, कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया आरोप
2 Mumbai के कई इलाकों में हुआ गैस रिसाव, दहशत के कारण आधी रात में सड़कों पर निकल आए लोग
3 Kartarpur Sahib: दर्शन के लिए देनी होगी एंट्री फीस, CM अमरिंदर बोले- PAK वसूल रहा ‘जजिया कर’
ये पढ़ा क्या?
X