ताज़ा खबर
 

पांच दिनों की लुकाछिपी के बाद सामने आए तेजप्रताप, पर नहीं जाएंगे भाई का बर्थडे मनाने

तेज प्रताप ने खुद के लापता होने की खबरों को नकार दिया और बताया कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में बने हुए हैं। तेज प्रताप ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया है, जो उन्हें लेकर चिंता में है।

तेज प्रताप का कहना है कि वह दिल्ली में हैं। (pti photo)

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पिछले कुछ दिनों से लापता चल रहे थे लेकिन अब उनका पता चल गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा के मुताबिक तेज प्रताप यादव फिलहाल हरिद्वार में हैं। वह दिल्ली नहीं जाएंगे। इससे पहले खबर आई थी कि वो अपने भाई तेजस्वी यादव के जन्मदिन में शामिल होने दिल्ली जाएंगे। इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वो नई दिल्ली में हैं और भाई का बर्थडे मनाने जाएंगे। बता दें कि तेजस्वी यादव आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं और वह पिछले 3 दिनों से दिल्ली में ही हैं। हालांकि तेज प्रताप ने खुद के लापता होने की खबरों को नकार दिया और बताया कि वह लगातार अपने परिवार के संपर्क में बने हुए हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया है, जो उन्हें लेकर चिंता में है। बता दें कि तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल करने के बाद से ही पिछले 5 दिनों से लापता चल रहे थे। जब तेज प्रताप यादव से उनके और ऐश्वर्या के तलाक के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में कोई भी बात करने से इंकार कर दिया। ऐसी खबरें आयीं थी कि तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल कर अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची गए थे। तेज प्रताप यादव ने बीमार लालू प्रसाद यादव की सेहत का हाल-चाल जानने और अपने तलाक की जानकारी देने के लिए लालू यादव से मुलाकात की थी। इस मुलाकात में लालू यादव ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी से तलाक लेने की बात पर अड़े हुए हैं।

रांची से पटना लौटते हुए तेज प्रताप यादव गया में रुके और फिर अपने सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वहां से गायब हो गए। कुछ खबरों के अनुसार, इसके बाद तेज प्रताप यादव अपने ड्राइवर के साथ वाराणसी गए और वहां काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना की। हालांकि वाराणसी पुलिस ने तेजप्रताप के वाराणसी में होने की खबर से इंकार किया था। तेज प्रताप यादव के बाद में मथुरा और वृन्दावन में होने की खबरें भी मीडिया में आयीं। बता दें कि तेज प्रताप यादव, ऐश्वर्या राय से शादी के सिर्फ 5 महीने बाद ही तलाक ले रहे हैं। तलाक के इस मामले पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App