ताज़ा खबर
 

बिन बताए ब्रह्मपुर के फाल्‍गुन मेला पहुंचे तेजप्रताप, 80 हजार में खरीद कर ले गए घोड़ा

तेजप्रताप यादव शनिवार को अपने लिए घोड़ा खरीद रहे थे। वहीं पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर राजद की अहम बैठक चल रही थी।

tej pratap yadavतेज प्रताप बिना बताए पहुंच गए फाल्गुनी मेले में। (pti image)

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक को लेकर वह चर्चाओं में छाए हुए है, शनिवार को एक बार फिर वह खबरों में आ गए। दरअसल तेजप्रताप यादव शनिवार की शाम किसी को बिना बताए बिहार के ब्रह्मपुर में लगने वाले फाल्गुन मेले में पहुंच गए। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने घोड़ों में खासी दिलचस्पी दिखाई और कई घोड़ों पर सवारी भी की। बता दें कि तेजप्रताप यादव घुड़सवारी के शौकीन हैं, यही वजह है कि वह शनिवार को फाल्गुन मेले में अपने लिए एक घोड़ा खरीदने पहुंचे थे। मेले में जैसे ही लोगों ने तेजप्रताप यादव को अपने बीच पाया तो वहां समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई। राजद के लोगों को भी तेजप्रताप यादव के आने की खबर नहीं थी।

कई घोड़ों पर सवारी करने के बाद आखिरकार तेजप्रताप यादव को मारवाह के रोकड़ नस्ल का घोड़ा पसंद आ गया। जिसे उन्होंने खरीद लिया। प्रखंड राजद अध्यक्ष जेंदू यादव ने मीडिया को बताया कि जो घोड़ा तेजप्रताप यादव को पसंद आया, उसके लिए व्यापारी 1 लाख रुपए की मांग कर रहा था। बाद में मोलभाव कर सौदा 80 हजार रुपए पर तय हुआ। बताया जा रहा है कि जो घोड़ा तेजप्रताप यादव ने खरीदा है, वो अभी बच्चा है और कुछ साल बाद उस घोड़े की कीमत लाखों रुपए में पहुंच जाएगी। जहां तेजप्रताप यादव शनिवार को अपने लिए घोड़ा खरीद रहे थे। वहीं पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के निवास पर राजद की अहम बैठक चल रही थी।

राजद की अहम बैठक में तेजप्रताप यादव की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय रही। मौजूदा हालात को देखते हुए लग रहा है कि ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला करने के बाद से तेजप्रताप यादव और उनके परिवार, पार्टी के बीच दूरी बढ़ती जा रही है। तेजप्रताप यादव फिलहाल अपने परिवार से अलग रह रहे हैं। गौरतलब है कि शनिवार को राबड़ी देवी के आवास पर हुई बैठक में आगामी चुनावों को देखते हुए अहम फैसला लिया गया। जिसके तहत पार्टी के सभी टिकट राजद अध्यक्ष लालू यादव के हस्ताक्षर से ही जारी किए जाएंगे।

Next Stories
1 Delhi: पत्नी की हत्या कर रातभर शव के साथ सोता रहा, 4 दिन बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे
2 UP: कारोबारी के घर छापा मारने के नाम पर घुसे थे पुलिस वाले, उन्हीं पर लगा गया 1.5 करोड़ लूटने का आरोप
3 Lucknow: फिर काम पर लौटे कश्मीरी वेंडर, बोले- लखनऊ से प्यार है, डर की कोई बात नहीं
ये पढ़ा क्या?
X