ताज़ा खबर
 

Tej Pratap Yadav-Aishwarya Marriage: तेजप्रताप-ऐश्वर्या को आशीर्वाद देने पहुंचे नीतीश कुमार, लालू प्रसाद यादव को लगाया गले

Tej Pratap Singh Yadav and Aishwarya Marriage Wedding Pics, Photos: नीतीश कुमार रात 8:30 बजे के लगभग बारात स्थल पर पहुंचे। नीतीश वहां पहुंच कर लालू परिवार के लोगों से मिले। नीतीश जयमाल के स्टेज पर भी गए। स्टेज पर नीतीश राबड़ी देवी और तेजप्रताप के साथ बात करते नजर आए।

तेजप्रताप यादव की शादी में शरीक होने पहुंचे नीतीश कुमार।

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव शनिवार को वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने जा रहे हैं। तेजप्रताप राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। तेजप्रताप यादव की बारात हजारों की संख्या में लोगों के साथ पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंची। तेजप्रताप और ऐशवर्या की शादी रेवती नक्षत्र और कुंभ लग्न में होगी। बताया जा रहा है शादी का शुभ मुहूर्त रात में 12.47 बजे का है। शादी मधुबनी और बनारस के पंडित करायेंगे। तेजप्रताप यादव एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्य राय की शादी के शुभ मौके पर आशीर्वाद देने कई सियासी हस्तियां पटना पहुंचीं हैं। राजनीतिक विरोध के बावजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की इस खुशी में शरीक होने पहुंचे। नीतीश कुमार रात 8:30 बजे के लगभग बारात स्थल पर पहुंचे। नीतीश वहां पहुंच कर लालू परिवार के लोगों से मिले। लालू प्रसाद यादव ने गले लगाकर नीतीश कुमार का स्वागत किया। नीतीश जयमाल के स्टेज पर भी गए। स्टेज पर नीतीश राबड़ी देवी और तेजप्रताप के साथ भी बात करते नजर आए।

नीतीश कुमार के अलावा तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, राम जेठमलानी, अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ पटना पहुंचे। बता दें कि इस शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। एक ओर जहां तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी बनारस के पंडित कराने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर इस शादी में 7000 हजार से भी अधिक मेहमान शामिल होने वाले हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के सभी संतानों में पहले ही सात बेटियों की शादी हो चुकी है। तेजप्रताप लालू यादव के बड़े बेटे हैं। सातों बेटियों के बाद उनके पहले बेटे की शादी होने जा रही है। यही कारण है कि वे इस शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यादव परिवार ने शादी में मशहूर कानपुरिया कैटर्रस भाटिया ग्रुप को लजीज खाना बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App