ताज़ा खबर
 
title-bar

तेज प्रताप की शादी में शामिल होने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- लकी चार्म है ऐश्वर्या, बहू की वजह से आए लालू के अच्छे दिन

Tej Pratap Singh Yadav and Aishwarya Marriage Wedding Pics, Photos: जमानत पर लालू के आने से यादव परिवार इस वक्त बेहद खुश है और बहुत ही खुशी और उमंग के साथ नई बहू का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। यादव परिवार में आई इस खुशी को लेकर सिन्हा ने कहा कि इन सबके पीछे की बड़ी वजह होने वाली बहू ऐश्वर्या है।

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या (फोटो सोर्स- सोशल/ट्विटर)

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाली बहू ऐश्वर्या को लेकर बड़ी बात कही है। सिन्हा का कहना है कि ऐश्वर्या यादव परिवार के लिए लकी चार्म हैं। आज तक के मुताबिक पटना में हो रही इस शादी में शिरकत करने आए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि लालू को पैरोल मिलना और उसके बाद मेडिकल ग्राउंड पर जमानत मिलना एक अच्छी खबर है। इसके लिए उन्होंने होने वाली बहू को कारण बताया।

जमानत पर लालू के आने से यादव परिवार इस वक्त बेहद खुश है और बहुत ही खुशी और उमंग के साथ नई बहू का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। यादव परिवार में आई इस खुशी को लेकर सिन्हा ने कहा कि इन सबके पीछे की बड़ी वजह होने वाली बहू ऐश्वर्या है। उन्होंने कहा कि बहू के आने से पहले ही लालू को पैरोल मिल गई और फिर मेडिकल ग्राउंड पर जमानत भी मिल गई, यह होने वाली बहू के लक्षणों की वजह से है। उन्होंने कहा कि अब लालू के परिवार के अच्छे दिन आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यादव परिवार की खुशियों की कामना भी की। तेज प्रताप के ऊपर मिट्टी घोटाले में शामिल होने का आरोप लगा है, इन आरोपों पर सिन्हा ने तेज का समर्थन करते हुए कहा कि घोटाला हुआ है, लेकिन उसमें तेज प्रताप का हाथ नहीं है।

शादी में शामिल होने आए सिन्हा ने अपनी ही पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि वे लालू के परिवार के दोस्त हैं और डंके की चोट पर शादी में शामिल होने आए हैं। बता दें कि लालू के परिवार और सिन्हा के बीच दोस्ती को लेकर बीजेपी अक्सर ही असहज रहती है। कुछ दिनों पहले उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तो सिन्हा को पार्टी तक छोड़ने की नसीहत दे दी थी। बता दें कि तेजप्रताप यादव की पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या राय की शादी में आने वाले हर आम और खास के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। इस विवाह समारोह में जहां आधुनिकता देखने को मिल रही है, वहीं परंपरा का भी निर्वाह किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App