scorecardresearch

भाजपा विधायक का सजायाफ्ता पति लेता है मीटिंग – तेज प्रताप की बैठक पर भाजपा ने घेरा तो RJD ने फोटो जारी कर साधा निशाना

Tej Pratap Yadav Meeting: आरजेडी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की एक तस्वीर जारी की जिसमें उनके पीछे उनके बेटे शाश्वत चौबे खड़े हैं। आरजेडी ने सवाल किया कि सरकारी कार्यक्रम में अश्विनी चौबे के बेटे क्या कर रहे हैं?

भाजपा विधायक का सजायाफ्ता पति लेता है मीटिंग – तेज प्रताप की बैठक पर भाजपा ने घेरा तो RJD ने फोटो जारी कर साधा निशाना
RJD ने भाजपा विधायक की फोटो जारी कर साधा निशाना (Photo Source- twitter/ @activistritu)

Tej Pratap Yadav Meeting: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिहार में लालू प्रसाद यादव के दामाद के सरकारी बैठक में हिस्सा लेने और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ सरकारी मीटिंग में उनके सलाहकार संजय यादव की तस्वीर को लेकर मुद्दा उठाया। जिसके बाद आरजेडी ने भी तस्वीरों के जरिए बीजेपी पर पलटवार किया है।

आरजेडी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें जारी कर भाजपा पर सवाल उठाया है। आरजेडी ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें परिहार की बीजेपी विधायक गायत्री देवी के पति उनके साथ बैठे हुए हैं। सीतामढ़ी समाहरणालय की इस तस्वीर के बारे में आरजेडी ने सवाल किया है परिहार के बीजेपी विधायक गायत्री देवी के सजायाफ्ता पति किस हैसियत सरकारी मीटिंग में डीएम के साथ बैठे हैं। आरजेडी प्रवक्ता ने यह तस्वीर जारी कर सुशील मोदी पर हमला बोला है।

RJD ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर लिखा, “भाजपा विधायक का सजायाफ़्ता पति DM, SP और DM के साथ मीटिंग लेता है तो सुशील मोदी सवा लाख का प्रसाद बांटता है। अगर कहीं नैतिकता बची है (वैसी है नहीं) तो छुछील मोदी इस पर भी प्रवचन दें।”

शेयर की भाजपा नेताओं की तस्वीर: वहीं नितिन नवीन की तस्वीर भी आरजेडी ने शेयर की है जिसमें उनकी पत्नी उन्हें बुके दे रही है। इस दौरान उनके कुछ रिश्तेदार भी मौजूद है। तस्वीर कब और कहां की है आरजेडी ने यह स्पष्ट नहीं किया है। आरजेडी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “एक हफ़्ते पहले तक ये नितिन नवीन भाजपा कोटे से बिहार का पथ निर्माण मंत्री था। पत्नी सहित इसका पूरा परिवार मंत्री के चैंबर और विभाग में जाता था, अधिकारियों से मिलता था। सुशील मोदी क्या इस पर कुछ बोलेंगे या BJP विधायकों, मंत्रियों की ओर पोल खुलवाते रहेंगे? जल्दी बोलो, बहुत सबूत है।”

तेज प्रताप की बैठक में जीजा: दरअसल, सुशील मोदी ने शुक्रवार को तेजस्वी यादव की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, “ये संजय यादव कौन है जो तेजस्वी के बगल में बैठा है? बड़ा बेटा दामाद को और छोटा बेटा सलाहकार (गैर सरकारी) को बैठाकर स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा कर रहा है? IAS की हिम्मत है क्या रोकने की? जवाब आएगा गप-शप कर रहे थे?”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट