scorecardresearch

जब तेजप्रताप की नीतीश से हुई थी सीक्रेट बात…सच हुआ लालू के बड़े बेटे का दावा, वायरल हुआ पुराना बयान

वायरल हो रहे पुराने वीडियो में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने दावा करते हुए कहा कि हमने बोर्ड लगाया एंट्री नीतीश चचा जी, तो वो हमारी इफ्तार पार्टी में आ गए। अब आ गए हैं, तो सरकार बनेगी।

जब तेजप्रताप की नीतीश से हुई थी सीक्रेट बात…सच हुआ लालू के बड़े बेटे का दावा, वायरल हुआ पुराना बयान
आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव और जेडीयू नेता नीतीश कुमार (फोटो- पीटीआई/एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बिहार की राजनीति में मची उथल-पुथल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज प्रताप दावा करते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी नीतीश कुमार के साथ सीक्रेट बातचीत हुई है और जेडीयू के साथ आरजेडी की सरकार बनेगी।

यह वीडियो रमजान के दौरान का है, जब आरजेडी की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार शामिल हुए थे। इस वीडियो में तेज प्रताप कहते नजर आ रहे हैं कि रमजान चल रहा है, तो इफ्तार पार्टी हमने दी थी, उसमें नीतीश कुमार ही नहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन भी शामिल हुए थे।

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप ने अपने ट्विटर पर एंट्री नीतीश कुमार का एक बोर्ड पोस्ट किया था, जिसके बाद बिहार सीएम पार्टी में शामिल हुए थे। इस पर आरजेडी नेता ने कहा कि ये राजनीति है, इसमें उथल-पुथल होती रहती है। आज हम हैं तो कल वो हैं। कल वो रहेंगे तो आज हम रहेंगे, तो ऐसी सब चीजें चलती रहती हैं।

तेज प्रताप ने आगे कहा कि हमने बोर्ड लगाया कि एंट्री नीतीश चचा जी, तो वो आ गए यहां। अब आ गए हैं, तो सरकार बनेगी। उन्होंने खुद को बिहार की सियासत का श्री कृष्ण बताते हुए कहा कि हमने जब अर्जुन घोषित कर ही दिया है पहले तो, बार-बार इस बात को रिपीट करने से क्या फायदा। कृष्ण हैं तो हैं। कृष्ण तो सर्व व्यापी हैं। उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि उनकी नीतीश के साथ सीक्रेट बात हुई है और सरकार बनाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बिहार की सियासत में मची उठापटक के बीच मंगलवार (9 अगस्त, 2022) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल फागूलाल चौहान को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इसके साथ ही उन्होंने नई सरकार बनाने का दावा भी पेश किया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास 164 विधायकों का समर्थन है। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल से मुलाकात की। वहीं, बीजेपी ने जेडीयू पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इस्तीफा देने के बाद नीतीश ने कहा हमने एनडीए छोड़ दी है। नीतीश कुमार ने बताया कि हमारे सभी एमपी एमएलए एनडीए छोड़ने को तैयार हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.