ताज़ा खबर
 

बलात्कार के बाद नाबालिग ने की खुदकुशी की कोशिश

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद एक नागालिग लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।
Author रायगढ़ | June 1, 2016 00:28 am
प्रतिकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सामूहिक बलात्कार के बाद एक नागालिग लड़की ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रायगढ़ जिले के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सत्येंद्र पांडेय ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर उच्च भिट्ठी गांव में 23 मई की रात मोहन साहू और उसके चार साथियों ने 17 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। इस दौरान आरोपियों ने उसकी बड़ी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था। घटना के समय किशोरी के माता-पिता मजूदरी के लिए दूसरे राज्य गए थे।

पांडेय ने बताया कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की। जब पीड़िता की हालत बिगड़ी तब उसे सारंगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान तबीयत नहीं सुधरने और किडनी में इंफेक्शन होने के बाद सोमवार को उसे रायगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रायगढ़ में अस्पताल प्रबंधन ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तब मामले का खुलासा हुआ। बाद में पुलिस ने किशोरी से पूछताछ कर मामले की रिपोर्ट लिखी और मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि जिले के कोसीर थाना पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार देर शाम आरोपी मोहन साहू, महेश साहू, गुलशन चंद्रा और दो नाबालिग सहित सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पांडेय ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी है और गहन चिकित्सा कक्ष में उसका इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.