ताज़ा खबर
 

शाहजहांपुर: रात में घर में घुसकर दवा सुंघाकर परिजनों को किया बेहोश, नाबालिग लड़की का कर लिया अपहरण

पुलिस सूत्रों ने बताया कि खुदागंज कस्बे में शनिवार रात कुछ लोग एक घर में घुस गए और वहां सो रहे परिजन को बेहोशी की दवा से भरा रुमाल सुंघाने के बाद 17 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर लिया।

Author , शाहजहांपुर | January 1, 2018 2:45 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में घर में घुसे कुछ लोगों ने परिजन को बेहोशी की दवा सुंघाकर अचेत करने के बाद किशोरी का अपहरण कर लिया। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि खुदागंज कस्बे में शनिवार रात कुछ लोग एक घर में घुस गए और वहां सो रहे परिजन को बेहोशी की दवा से भरा रुमाल सुंघाने के बाद 17 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर लिया। सुबह जब परिजन उठे तो किशोरी को वहां से गायब पाया।

उन्होंने बताया कि अपहृत किशोरी की मां ने इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया, जिसमें उन्होंने पीलीभीत के रहने वाले रसिया खान तथा उसके साथियों पर अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि खान से जुड़ा एक शख्स उनकी बेटी से जबरन शादी करना चाहता था। मना करने पर उसने अपने साथियों के साथ उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। पुलिस ने अगवा किशोरी की मां की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के ही हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला गत रविवार को सामने आया था। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उसके चार साथियों पर छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक, वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल में ले जाकर अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App