ताज़ा खबर
 

DELHI : रेप पीड़िता को बयान न देने के लिए धमकाया, नहीं मानी तो पिला दिया जहर

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक रेप पीड़िता को जहर पिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है। उस वक्त पीड़िता ट्यूशन से घर लौट रही थी।

Author January 13, 2019 11:43 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक रेप पीड़िता को जहर पिलाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना गुरुवार शाम की है। उस वक्त पीड़िता ट्यूशन से घर लौट रही थी।

2 बाइक सवारों ने रास्ता रोक अंजाम दी वारदात : पीड़िता ने बताया कि गुरुवार शाम वह ट्यूशन से घर लौट रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो लोगों ने उसे रोक लिया और दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ बयान न देने के लिए कहा। विरोध जताने पर आरोपियों ने परिणाम भुगतने की धमकी दी। साथ ही, युवती को जहर पिला दिया। इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

खुद अस्पताल गई युवती : पुलिस के मुताबिक, युवती बेहोशी की हालत में ऑटो रिक्शा से दीन दयाल उपाध्याय खुद अस्पताल पहुंची। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। शुक्रवार को पुलिस पीड़िता के पास पहुंची और 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

कुछ समय पहले ही जमानत पर छूटा रेप का आरोपी : पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी के सहयोगियों ने युवती को अदालत में बयान देने से रोकने के लिए जहर देने की कोशिश की। इसकी पुष्टि करने की कोशिश की जा रही है। दुष्कर्म का आरोपी कुछ समय पहले ही जमानत पर छूटा है।

2018 में दर्ज हुआ था दुष्कर्म का केस : पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक पर युवती का अपहरण और दुष्कर्म करने का आरोप है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ रनहोला पुलिस थाने में 2018 में अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने बताया कि नए घटनाक्रम के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं, दोषियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App