ताज़ा खबर
 

प्रेम-पत्र लिख 12 साल की बच्ची को खुदखुशी की धमकी देने लगा शिक्षक, गांव वालों ने अधगंजा कर पोती कालिख, फिर निकाला जुलूस

सिहोदा गांव में निजी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर वैभव नायक ने गांव की 12 साल की किशोरी को लव लेटर भेजकर फोन पर बात करने का दबाव बनाया। शिक्षक ने छात्रा को अत्महत्या करने की धमकी दी।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (express file photo)

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के मानपुर में भीड़ ने एक शिक्षक के आधे बाल काट, उसके मुंह में कालिख पोतकर जुलूस निकाला। शिक्षक पर 12 साल की एक छात्रा को लव लेटर लिखकर बच्ची को खुदकुशी की धमकी देने का आरोप है।

‘दैनिक भास्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिहोदा गांव में निजी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर वैभव नायक ने गांव की 12 साल की किशोरी को लव लेटर भेजकर फोन पर बात करने का दबाव बनाया। शिक्षक ने छात्रा को अत्महत्या करने की धमकी दी। जिसके बाद किशोरी ने इसकी जानकारी गांव वालों को दे दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले सिर के आधे बाल काटे और फिर कालिख पोतकर उसे पूरे गांव में घूमाया।

रिपोर्ट के मुताबिक नायक ने शुक्रवार शाम को छह साल की बच्ची के हाथ 8वीं में पढ़ने वाली किशोरी को प्रेम पत्र भेजा था। पीड़िता के पिता ने बताया कि वैभव पहले भी बच्ची से अश्लील हरकत कर चुका है। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल थाना मानपुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूरी जांच शुरू की।

थाना प्रभारी हितेंद्र राठौर ने बताया कि, 24 वर्षीय आरोपी शिक्षक वैभव नायक उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है। वो एक साल से खेड़ी गांव के निजी स्कूल में पढ़ाता है। नायक ने शुक्रवार शाम काे छह साल की बच्ची के हाथों 8वीं में पढ़ने वाली नाबालिग को लव लेटर भेजा था और बात करने का दबाव बना रहा था। पीड़िता के पिता ने बताया कि, बच्ची बता रही थी कि, टीचर पहले भी कई बार बच्ची से अश्लील हरकतें कर चुका है।

Next Stories
1 ओवैसी की AIMIM के साथ गठजोड़ की खबर पर भड़कीं मायावती, किया साफ- यह रत्तीभर भी सच नहीं, UP-उत्तराखंड में लड़ेंगे अकेले
2 पीएम के खिलाफ बोलने के आरोप में योगी सरकार ने अफसर को किया सस्पेंड
3 महाराष्ट्र: पूर्व मंत्री अनिल देशमुख के ट्रस्ट को मिले तीन महीने में बार मालिकों से वसूले चार करोड़ रुपए- ईडी
ये पढ़ा क्या?
X