ताज़ा खबर
 

बिहार: भरी क्‍लास में सोते टीचर का वीडियो वायरल, छात्र बोला- पढ़ाने के लिए बोलते हैं तो सो जाते हैं सर

जिस वक्त मास्टर जी क्लास रूम में सो रहे थे बच्चों ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया और अब सोते हुए मास्टर जी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा मास्टर जी को 'कुंभकरण जी' बोलते हुए भी सुनाई दे रहा है।

क्लासरूम में सोते टीचर (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

अक्सर ही यह देखा और सुना गया है कि सरकारी स्कूलों में टीचर्स बच्चों को पढ़ाने के बजाय अपने पर्सनल काम ज्यादा निपटाते हैं। अब इन पर्सनल कामों में नींद पूरी करना भी शामिल हो गया है। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि नींद कैसे पर्सनल कामों में शामिल हो सकती है, तो हम आपको बताते हैं कि बिहार में एक ऐसा स्कूल है जहां मास्टर जी बच्चों को पढ़ाने की बजाय सोना पसंद करते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिहार के एक गांव के सरकारी स्कूल की क्लासरूम में मास्टर जी बड़े मजे से सोते दिख रहे हैं।

यह मामला बिहार के सारण जिले की लहलादपुर तहसील के तमनपुरा गांव का है। यहां स्थित विद्यालय के बच्चों की शिकायत है कि उनके मास्टर जी उन्हें पढ़ाने के बजाय सोना पसंद करते हैं। आज तक के मुताबिक मास्टर जी की सोने की आदत से परेशान बच्चों ने इससे छुटकारा पाने के लिए बहुत ही खास तरकीब निकाली। जिस वक्त मास्टर जी क्लास रूम में सो रहे थे बच्चों ने चुपके से उनका वीडियो बना लिया और अब सोते हुए मास्टर जी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा मास्टर जी को ‘कुंभकरण जी’ बोलते हुए भी सुनाई दे रहा है।

बच्चों का कहना है कि उनके मास्टर जी हमेशा ही क्लास में सोते हैं। एक बच्चे ने शिकायत करते हुए कहा कि जब भी उन्हें पढ़ाने के लिए बोला जाता है वह सो जाते हैं। वीडियो में एक बच्चा मास्टर जी को ‘कुंभकरण जी’ बोलते हुए भी सुनाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सोते हुए मास्टर जी के आस-पास बच्चों ने खूब शोर किया, शरारत भी की, लेकिन मास्टर जी की नींद नहीं खुली। वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने सफाई देते हुए कहा कि मास्टर जी को शुगर की बीमारी है, जिसके कारण उन्हें ज्यादा नींद आती है।

Next Stories
1 दिल्‍ली: AAP MLA के ऑफिस के सामने बिल्डर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या
2 PDP नेता ने दी दूसरे बंटवारे की धमकी, बोले- गाय के नाम पर मुसलमानों का कत्‍ल बंद करें
3 अमित शाह को दिखाया काला झंडा तो पुलिस ने लड़की को घसीट कर बेंत से पीटा
ये पढ़ा क्या?
X