ताज़ा खबर
 

गुड़गांव: स्कूल की फैशन पार्टी में महिला टीचर ने लिया था हिस्सा, क्लब पहुंचा पति और घुटने में मार दी गोली

पीड़ित महिला टीचर अपने स्कूल में हो रही फैशन शो पार्टी में चली गई थी। इससे आरोपी शख्स नाराज हो गया और क्लब में पहुंचकर उसने अपनी पत्नी के घुटने में गोली मार दी।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

गुड़गांव में एक शख्स ने जरा-सी बात से नाराज होकर अपनी पत्नी के घुटने में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला टीचर है। वह अपने स्कूल में हो रही फैशन शो पार्टी में चली गई थी। इससे आरोपी शख्स नाराज हो गया और क्लब में पहुंचकर उसने अपनी पत्नी के घुटने में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

गुड़गांव में रहने वाली आशा रानी उर्फ अंशू (32) सेक्टर-56 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। इस स्कूल की सेक्टर-75 में भी एक ब्रांच है। बताया जा रहा है कि स्कूल ने रविवार (28 अप्रैल) को सोहना रोड स्थित सेक्टर-48 में विपुल ग्रीन्स के क्लब में पार्टी आयोजित की थी, जिसमें स्कूल के स्टाफ को भी बुलाया गया था। इस कार्यक्रम में फैशन शो भी रखा गया था, जिसमें आशा ने भी हिस्सा लिया था। हालांकि, उनके पति इंद्रजीत इस कार्यक्रम में शामिल होने के खिलाफ थे, लेकिन उसने आशा को इस पार्टी में शामिल होने की इजाजत दे दी थी।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पुलिस के मुताबिक, आशा और इंद्रजीत की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। इंद्रजीत मूलरूप से दिल्ली के मितराव गांव का रहने वाला है, जो क्रिमिनल्स के लिए कुख्यात है। आशा और इंद्रजीत के 2 बच्चे हैं और वे सामापुर गांव में किराए पर रहते हैं। रविवार को रात करीब 8 बजे आशा ने इंद्रजीत को कॉल करके पार्टी में जाने की जानकारी दी। आशा को अपने साथ घर लाने के लिए रात करीब 11:30 बजे इंद्रजीत स्कूल की सेक्टर-75 स्थित ब्रांच पर अपने दोस्त जीतू के साथ पहुंचा, जहां ताला लगा मिला। इसके बाद आरोपी ने महिला को कॉल किया और गलत लोकेशन बताने का आरोप लगाया।

आशा ने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की और सबूत के तौर पर वॉट्सऐप पर लोकेशन भी शेयर कर दी। नाराज इंद्रजीत कुछ ही देर में विपुल क्लब पहुंच गया। उसने कॉल करके आशा को बुलाया और घर चलने के लिए कहा, लेकिन महिला ने तुरंत चलने से इनकार कर दिया। इस बीच बड़ी स्क्रीन पर फैशन शो का वीडियो दिखाया जाने लगा, जिसमें आशा कैटवॉक कर रही थी। ऐसे में इंद्रजीत नाराज हो गया और उसने स्क्रीन पर 2 बार फायर कर दिया।

गोलियों की आवाज सुनकर पार्टी में भगदड़ मच गई। सभी लोग इधर-उधर छिपने लगे। ऐसे में आशा ने इंद्रजीत को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने महिला के घुटने में भी गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, घटना के दौरान महिला लहूलुहान हो गई, लेकिन उसकी मदद के लिए स्कूल का कोई भी कर्मचारी आगे नहीं आया। क्लब के एक कर्मचारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जो महिला को मेदांता अस्पताल ले गई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इंद्रजीत और जीतू पर जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। बादशाहपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से तीन खाली कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं, जांच के लिए तीन सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ले ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि इंद्रजीत के खिलाफ दिल्ली में पहले से 3 केस दर्ज हैं। इनमें से एक मामला हत्या, दूसरा हत्या के प्रयास और तीसरा आर्म्स एक्ट का है। वहीं, आशा का इलाज चल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिमालय में मिले ‘पैरों के निशान’ पर सियासत शुरू, BJP नेता बोले- ‘येती’ मत कहो, अब्दुल्ला ने कहा- प्रचार में कर लो इस्तेमाल
2 दादा ने 100 साल पहले चुराई थी मदुरै के मंदिर की ऐतिहासिक मूर्ति, भगवान के प्रकोप से डरे पोते ने लौटाई
3 पुलिस के हत्थे चढ़ा MBA चोर, दिन में पढ़ाता था इंग्लिश और रात को चुराता था मोबाइल
IPL 2020 LIVE
X