ताज़ा खबर
 

कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर टीडीपी वर्कर करता रहा रेप, गर्भवती हुई नाबालिग

43 वर्षीय वाली को पीड़िता का परिवार अच्छी तरह से जानता है। वह पीड़िता का पड़ोसी है। लड़की से जब सवाल किए गए तब उसने बताया कि वाली उसे धमकी देता था, ताकि वह यह बात किसी से न बताए। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक टीडीपी कार्यकर्ता के ऊपर 14 साल की बच्ची का लगातार चार महीनों तक रेप करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के परिवार वालों को इस बात की खबर नहीं थी। अचानक जब वह बेहोश होकर गिरी तब उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि वह तीन महीने के गर्भ से है। यह बात सुनकर परिवार वाले हैरान रह गए। पीड़िता से जब सवाल किया गया तब उसने अपने परिजनों को बताया कि पिछले करीब चार महिनों से टीडीपी कार्यकर्ता माबूब वाली उसका रेप कर रहा था। इसके अलावा पीड़िता ने यह भी बताया कि वह उसे कोल्ड ड्रिंक का लालच देता था और उसे 100 रुपए देकर कहा था कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए।

एनडीटीवी के मुताबिक 43 वर्षीय वाली को पीड़िता का परिवार अच्छी तरह से जानता है। वह पीड़िता का पड़ोसी है। लड़की से जब सवाल किए गए तब उसने बताया कि वाली उसे धमकी देता था, ताकि वह यह बात किसी से न बताए। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता की बहन ने पुलिस को बताया कि वाली टीडीपी से संबंध रखता है। इसके अलावा यह भी बताया कि वाली ने उसके और उसके पति के बीच मध्यस्थता कराने की बात भी कही थी। पीड़िता की बहन ने कहा, ‘उसने मेरी और मेरे परिवार की मदद करने का वादा किया था, लेकिन उसने मेरी मासूम बहन के साथ जो किया है वह बहुत गलत है। उसके बच्चे और पोते भी हैं, लेकिन फिर भी उसने मेरी बहन को धमकाया और उसके साथ गलत किया।’ पुलिस ने पीड़ित लड़की को देखरेख के लिए गुरजाला अस्पताल भेज दिया है। गुरजाला की पुलिस का कहना है, ‘अगर जरूरत पड़ेगी तो हम उसे गुंटूर अस्पताल भी भेजेंगे।’ हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीड़िता का गर्भपात किया जाएगा या नहीं। बता दें कि आरोपी कार्यकर्ता को आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 6 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इंजीनियर के केबिन से फाइल चुरा ले गया BJP पार्षद, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत
2 वीडियो: मौत के मुंह में जा रही थी बच्ची, आरपीएफ जवान की मुस्तैदी से बची जान
3 वाराणसी: बीच चौराहे मुर्गे के खून से नहाने लगा शख्स, जानें पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X