ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: फैमिली कोर्ट में रोते हुए बोला पति- खाने में सिर्फ लड्डू देती है पत्नी, दिला दो तलाक

पीड़ित पति ने इस मामले में फैमिली कोर्ट में गुहार लगाई है। उसने बताया कि तांत्रिक की सलाह पर पत्नी उसे 4 लड्डू सुबह व 4 लड्डू शाम को खाने के लिए देती है। इसके अलावा उसे कुछ और नहीं दिया जाता।

खाने में सिर्फ लड्डू देती है पत्नी, प्लीज दिला दो तलाक pic.. credit- indian express

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित फैमिली कोर्ट में मंगलवार (20 अगस्त) को एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से तलाक दिलाने की गुहार लगाई। उसने बताया कि उसकी पत्नी उसे खाने में सिर्फ लड्डू देती है। ऐसे में उसे सुबह 4 लड्डू दिए जाते हैं और शाम को 4 लड्डू मिलते हैं। इसके अलावा खाने में कुछ नहीं मिलता। पति का कहना है कि उसकी पत्नी एक तांत्रिक के कहने पर ऐसा कर रही है।

पत्नी के तांत्रिक के वश में होने का लगाया आरोप: पति ने फैमिली कोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी एक तांत्रिक के इशारे पर ऐसा कर रही है। वह उसे सुबह 4 लड्डू और शाम को 4 लड्डू खाने के लिए देती है। इसके अलावा उसे कुछ और खाने के लिए नहीं दिया जाता है।

10 साल पहले हुई थी शादी: जानकारी के मुताबिक, पीड़ित शख्स की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। उसके 3 बच्चे भी हैं। फैमिली कोर्ट में पीड़ित ने कहा कि अब मैं अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता हूं। मुझे उससे किसी भी तरह निजात दिलाएं।

पति बीमार हुआ तो तांत्रिक के पास गई थी पत्नी: बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स कुछ समय से बीमार चल रहा था। ऐसे में उसकी पत्नी एक तांत्रिक के पास चली गई। जानकारी के मुताबिक, तांत्रिक ने पति को ठीक करने के लिए अजब उपाय बताया। उसने महिला से कहा कि वह अपने पति को लड्डू खिलाए। इसके बाद महिला सुबह-शाम अपने पति को लड्डू खिलाने लगी।

फैमिली कोर्ट के अधिकारी भी परेशान: इस मामले ने फैमिली कोर्ट के अधिकारियों को भी परेशान कर दिया है। उनका कहना है कि हम दंपती की काउंसिलिंग कर सकते हैं, लेकिन महिला के अंधविश्वासी होने का इलाज नहीं कर सकते हैं। महिला को लगता है कि लड्डुओं से उसके पति का इलाज हो रहा है और इसके अलावा वह कुछ और मानने के लिए तैयार नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: सीएम योगी के मंत्रिमंडल का पहला विस्तार, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारी
2 INX Case: चिदंबरम के समर्थन में बोलीं प्रियंका- सच पचा नहीं पाई मोदी सरकार, इसलिए बेशर्मी से कर रही गिरफ्तार
3 Bihar School Scam: मुजफ्फरपुर के स्कूलों में हो रहा घोटाला, 16 रुपये में खरीदा जाता है एक अंडा
IPL 2020 LIVE
X