ताज़ा खबर
 

पिता की मौत पर मिलना था मुआवजा, अफसरों ने मांगी रिश्वत तो बेटे ने भीख मांगकर जमा किए पैसे

12500 रुपए के मुआवजे के लिए सरकारी अफसर ने 3000 रुपए की रिश्वत मांगी थी।

M Kunnathoor village, Bribes, Tamil Nadu, 15 Year Old, Ajit, Farmer Government, jansattaभीख मांगते इस लड़के की वीडियो और तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं।

तमिलनाडु में पिता की मौत के बाद 15 वर्षीय बेटे के भीख मांगकर रिश्नत के पैसे जमा करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। लड़के को अपने किसान पिता की मौत के बाद मिलने वाले मुआवजे को पाने के लिए पैसे जमा करने पड़े। भीख मांगते इस लड़के की वीडियो और तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले की है।

जानकारी के मुताबिक पिछले साल फरवरी माह में एक 45 वर्षीय किसान की मौत हो गई थी। सोशल सिक्योरिटी स्कीम के तहत करीब डेढ़ साल बाद उसके बेटे अजीत को 12500 रुपए का मुआवजा मिलना था। मगर जब अजीत मुआवजा लेने गांव के सरकारी दफ्तर गया तो वहां अधिकारी ने उससे मुआवजे का चेक देने के बदले 3000 रुपए की रिश्वत की मांग की।

अजीत के पास भीख मांगकर पैसे जुटाने के सिवाए कोई चारा नहीं था। हालांकि उसका भीख मांगने का तरीका बेहद अलग था। अजीत ने एक बैनर बनाया जिसपर उसने भीख मांगने का कारण बताया। अजीत के बसों और पब्लिक प्लेस पर भीख मांगने की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। अजीत को एक ही दिन में करीब दो हजार रुपए मिल गए थे। जब उलुन्दूरपेट तहसीलदार से इस बारे में संपर्क साधा गया तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच के लिए कमेटी बना दी गई है।

Read Also: 68 साल के शख्स को मिली दोहरी उम्रकैद, 8 साल से कर रहा था बेटी का बलात्कार, दो बच्चे भी थे

(वीडियो सॉर्स: NDTV)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: कैमरे में कैद हुआ हादसा, पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स की 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर मौत