ताज़ा खबर
 

Video: कैमरे में कैद हुआ हादसा, पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स की 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर मौत

तमिलनाडु के कोयंबटूर में हुआ हादसा, पैराशूट की बेल्ट खुलने से सीधा जमीन पर आ गिरा 53 वर्षीय शख्स

Coimbatore, coimbatore paragliding, coimbatore paragliding accident, paragliding accident, paragliding accident video, Jansatta53 साल के बिजनेसमैन मल्लेश्वर राव को रोमांच का मजा महंगा पड़ गया। (Photo: Youtube)

कोयंबटूर में एक 53 वर्षीय शख्स की पैराग्लाइडिंग करते समय मौत हो गई। वह पैराग्लाइंडिग का लुत्फ लेने के लिए कराए गए एक सामूहिक आयोजन में गया था, जहां 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर इस शख्स की मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना कैमरे में भी कैद हो गई।

दरअसल कोयंबटूर के कुदसिया मैदान पर रविवार शाम को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज के शताब्दी समारोह के मौके पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में 500 रुपए देकर पैराग्लाइडिंग कराई जा रही थी। यहां 12 साल से 60 साल तक के लोगों को पैराग्लाइडिंग कराई जा रही थी। 53 साल के बिजनेसमैन मल्लेश्वर राव भी इसका लुत्फ लेने चले आए।

मल्लेश्वर ने जैसे ही पैराग्लाइडिंग शुरु की, उसके एक मिनट बाद ही हादसा हो गया। करीबन 60 मीटर की ऊंचाई से गिरने से उनकी मौत हो गई। वीडियो में साफ दिखाई दिया कि वह पैराशूट की बेल्ट को पकड़कर लटके हुए हैं। काफी देर लटके रहने के बाद उनका हाथ छूट जाता है और वह सीधा जमीन पर आकर गिरते हैं। इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसे का कारण था पैराशूट का सेफ्टी बेल्ट का टूटना था। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि हादसे की वजह लापरवाही हो सकती है। पैराशूट टीम ने राव का बेल्ट ठीक से नहीं बांधा। पुलिस ने मामले में आयोजक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। देखें वीडियो

Read Also: Video: जब भारत के मिसाइल टेस्ट की खबर से बौखलाया यह पाकिस्तानी टीवी एंकर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडुः Facebook पर अपनी अश्लील तस्वीर देख युवती ने किया सुसाइड
2 वीडियोग्राफर नहीं आया तो गुस्साई दुल्हन ने तोड़ दी शादी
3 एक्‍टर माधवन को हाईकोर्ट का नोटिस, तालाब पर कब्जा करने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X