ताज़ा खबर
 

TTV दिनाकरण की कार पर पेट्रोल बम फेंका गया, तीन लोग घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जलता हुआ पेट्रोल बम कार के पिछले शीशे से टकराया था। इसके बाद जोरदार धमाका हुआ और कार जलने लगी। कार में बैठे हुए लोग अनहोनी की आशंका से सिहर उठे और प्राण बचाकर भागने की कोशिश करने लगे।

Author Published on: July 29, 2018 2:20 PM
हमले के बाद दिनाकरण की कार। फोटो- एएनआई

तमिलनाडु से बड़ी खबर आ रही है। एआईएडीएमके के नेता टीटीवी दिनाकरण की कार पर जानलेवा हमला किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, किसी अज्ञात हमलावर ने रविवार की दोपहर दिनाकरण की कार पर पेट्रोल बम फेंक दिया। हालांकि घटना के वक्त दिनाकरण कार में मौजूद नहीं थे। इस घटना में उनका ड्राइवर, निजी फोटोग्राफर को गंभीर चोटें आईं हैं। दिनाकरण की कार इस हमले में बुरी तरह से जल गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जलता हुआ पेट्रोल बम कार के पिछले शीशे से टकराया था। इसके बाद जोरदार धमाका हुआ और कार जलने लगी। कार में बैठे हुए लोग अनहोनी की आशंका से सिहर उठे और प्राण बचाकर भागने की कोशिश करने लगे। पेट्रोल बम के कारण कार के पीछे का कांच टूट गया और उसके टुकड़े कार में सवार लोगों के शरीर में धंस गए।

तत्काल आसपास मौजूद लोगों ने कार की आग को बुझाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। अब पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावर तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हमले के बारे में अधिक जानकारी अभी आना शेष है। वैसे बता दें कि टीटीवी दिनाकरण आॅल इंडिया अण्णा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के विधायक और तमिलनाडु विधानसभा के सदस्य हैं। दिनाकरण डॉ. राधाकृष्णन नगर सीट से विधायक हैं। दिनाकरण एआईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला के भतीजे हैं। 15 मार्च 2018 को उन्होंने अपनी पार्टी अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम लांच की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बकरी बेचने वाले के बेटे के घर पड़ा छापा तो मिली 163 करोड़ नकदी, 100 किलो सोना
2 नाबालिग से 18 लोगों ने 7 महीने तक किया रेप, हैवानियत करने वालों में लिफ्टमैन से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक शामिल