एक दिन पहले ऑटो ड्राइवर को बीजेपी नेता ने मारा था धक्का, अब घर जाकर पार्टी अध्यक्ष ने खिलाई मिठाई

17 सितंबर के विडियो में साफ दिख रहा था कि जैसे ही ऑटो ड्राइवर ने सवाल पूछा, वैसे ही बीजेपी के दूसरे नेता कालीदास ने उसे पहले कोहनी मारी फिर वहां से धक्का देकर भगा दिया था।

तमिलनाडु बीजेपी की अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन मंगलवार (18 सितंबर) को उस ऑटो ड्राइवर के घर पहुंची जिसे उनकी पार्टी के नेताओं ने एक दिन पहले धक्के मारकर भगा दिया था। बीजेपी नेता ने पूरे परिवार को मिठाई खिलाई।

तमिलनाडु बीजेपी की अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन मंगलवार (18 सितंबर) को उस ऑटो ड्राइवर के घर जा पहुंची और उसके पूरे परिवार को मिठाई खिलाई जिसे उनकी पार्टी के नेताओं ने एक दिन पहले धक्के मारकर भगा दिया था। बीजेपी नेता ने ड्राइवर काठिर के घर पहुंचकर मीडिया को उस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया। सुंदरराजन ने काठिर को बताया कि वो इस बात से अनजान थीं कि उनके साथ क्या हुआ क्योंकि उस वक्त वह मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थीं। सुंदरराजन ने इस मुलाकात का एक विडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है, “मैंने आज उनके आवास पर जाकर उनसे सुखद मुलाकात की। मैं इस बात को स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि जब उन्हें बाहर ले जाया गया था, तब मैं न तो हंस रही थी, न ही मुस्कुरा रही थी। मैंने उनके सवाल भी सुने थे और जब मीडिया ने दोबारा वही सवाल पूछे तो मैं मुस्कुरा पड़ी। मैंने उस वक्त नहीं देखा कि उनके साथ क्या हुआ?”

बता दें कि रविवार को जब मीडिया के लोग तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष से बात कर रहे थे तभी वहां मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने पेट्रोल के बढ़ते दाम पर सवाल पूछ दिया। इससे बीजेपी के दूसरे नेता ने उन्हें धक्का देकर वहां से बाहर कर दिया। जब मीडिया में इसकी खबर आई तो दो दिन बाद बीजेपी अध्यक्ष ने जाकर उस ड्राइवर से मुलाकात की। सुंदरराजन ने आरोप लगाया है कि मीडिया के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

देखें- इस मुलाकात का विडियो:

ड्राइवर को धक्का देने के सवाल पर सुंदरराजन ने तब मीडिया से कहा था कि वो नशे में था इसलिए उसे वहां से हटाया गया। कल (17 सितंबर) के विडियो में साफ दिख रहा था कि जैसे ही ऑटो ड्राइवर ने सवाल पूछा, वैसे ही बीजेपी के दूसरे नेता कालीदास ने उसे पहले कोहनी मारी फिर वहां से धक्का देकर भगा दिया था। इसके बाद दो-तीन लोग उसे खीचकर वहां से हटा देते हैं। मंगलवार को कालीदास भी सुंदरराजन के साथ ऑटो ड्राइवर से मिलने पहुंचे थे।

पढें तमिलनाडु समाचार (Tamilnadu News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट