ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: PM मोदी के जन्मदिन पर पैदा हुई बच्ची, बीजेपी ने गिफ्ट की सोने की अंगूठी

तमिलनाडु की भाजपा इकाई ने कुछ दिनों पहले ही ये घोषित किया था कि वह सोमवार (17 सितंबर) को जन्मे सभी नवजात बच्चों को सोने की अंगूठी भेंट करेंगे। हालांकि इस दिन अस्पताल में सिर्फ एक बच्चे ने ही जन्म लिया।

नवजात बच्चे को अंगूठी गिफ्ट करती भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ​तमिलसाई सौंदराराजन। फोटो- ANI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68वें जन्मदिन के मौके को यादगार बनाने का फैसला भारतीय जनता पार्टी की ​तमिलनाडु इकाई ने लिया था। तमिलनाडु भाजपा ने सोमवार (17 सितंबर) को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जन्मे बच्चे को सोने की अंगूठी भेंट की। नवजात बच्चे को ये सोने की अंगूठी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ​तमिलिसाई सौंदराराजन ने भेंट की। ये बच्चा सेन्ट्रल चेन्नई के पुरासावलकम के सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जन्मा है।

वहीं असम में भी, भाजपा के प्रवक्ता प्रमोद स्वामी ने पीएम का जन्मदिन मनाया। उन्होंने गुवाहाटी के लोग हिंदी हाई स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा को पुरस्कृत किया। प्रमोद स्वामी ने उस बच्चे को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता और भगवद गीता गिफ्ट की हैै। सौंदराराजन ने कुछ दिन पहले जन्मे कुछ और नवजात बच्चों को भी गिफ्ट पैक्स दिए।

सनद रहे कि तमिलनाडु की भाजपा इकाई ने कुछ दिनों पहले ही ये घोषित किया था कि वह सोमवार (17 सितंबर) को जन्मे सभी नवजात बच्चों को सोने की अंगूठी भेंट करेंगे। हालांकि इस दिन अस्पताल में सिर्फ एक बच्चे ने ही जन्म लिया। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सौंदराराजन ने उनसे कहा,” मैंने सोमवार को जन्मे नवजात बच्चे को सोने की अंगूठी उपहार में दी है। हमने 17-18 अन्य नवजात बच्चों को गिफ्ट पैक दिए हैं। पार्टी की राज्य इकाई ने पीएम का जन्मदिन मनाने के लिए कई लोगोें को उनका कल्याण के लिए तोहफे दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App