ताज़ा खबर
 

शराब पीकर बाइक पर बिठा रखी थीं तीन सवारी, पुलिस ने रोका तो नदी में कूद गया

पुलिस वालों ने आगे जांच की तो मोटरबाइक से एक बोतल मिली। चालान काटने के बाद पुलिस ने शख्स से डीएल दिखाने के लिए कहा, जिस पर बाइक चालक लाइसेंस ढूंढने का नाटक कर रहा था।

Author Published on: August 6, 2018 2:50 PM
तस्वीर का प्रयोग सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

तमिलनाडु में एक शख्स शराब के नशे में मोटरबाइक पर तीन सवारियां बैठा कर (ट्रिपलिंग) जा रहा था। बीच रास्ते में उसे ट्रैफिक पुलिस वाले ने रोका तो वह घबरा गया और वहां पड़ने वाले पुल से नदी में कूद गया। यह मामला शनिवार (चार अगस्त) रात के दौरान का है। थिरु-वी-का पुल से गुजरते समय वहां कुछ ट्रैफिक पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, जहां उस शख्स से ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) दिखाने के लिए कहा गया था। फिलहाल उस शख्स का अता-पता नहीं है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, शख्स की शिनाख्त 24 वर्षीय राधाकृष्णन के रूप में की है। वह मूल रूप से अदयर का निवासी है। शनिवार रात दस बजकर 15 मिनट के आसपास वह मोटरबाइक से दोस्त सुरेश और अन्य साथी को लेकर आ रहा था। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की टीम ने थिरु-वी-का पुल के पास उन्हें रोका। राधाकृष्णन से ब्रेथ एनालाइजर (अल्कोहल का पता लगाने वाली मशीन) में फूंक मारने के लिए कहा था, जिसमें उसके अल्कोहल के सेवन करने की पुष्टि हो गई थी।

पुलिस वालों ने आगे जांच की तो मोटरबाइक से एक बोतल मिली। चालान काटने के बाद पुलिस ने शख्स से डीएल दिखाने के लिए कहा, जिस पर बाइक चालक लाइसेंस ढूंढने का नाटक कर रहा था। अचानक से वह भागा और पुल की दीवार से छलांग लगाकर अदयर नदी में कूद गया। फौरन कुछ पुलिस वाले उसे बचाने पीछे भागे, जिसके बाद अग्निशमन विभाग के कर्मियों को भी बुलाया गया। आनन-फानन में तमिलनाडु अग्निशमन व बचाव सेवा की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने कुछ देर तक राधाकृष्णन की तलाश की, पर उसका कुछ पता न चल सका।

रविवार (पांच अगस्त) की सुबह अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने गोताखोरों और मछुआरों को इस ऑपरेशन में लगाया, पर उन्हें कामयाबी हाथ न लगी। शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस का कहना है कि वह डूबा नहीं होगा, क्योंकि नदी में सिर्फ चार फुट पानी ही था। पुलिस का कहना है कि राधाकृष्णन कॉर्मस से स्नातक है। वह एक मामले को लेकर इससे पहले जेल जा चुका था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 TTV दिनाकरण की कार पर पेट्रोल बम फेंका गया, तीन लोग घायल