ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु चुनावः वोट के लिए AIADMK उम्मीदवार धोने लगे कपड़े, बोले- जीते तो देंगे वॉशिंग मशीन

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिये कुल 234 सीटों के लिए छह अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा। सभी दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जीजान से जुटे हैं।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021तमिलनाडु में सोमवार को सार्वजनिक रूप से कपड़े धोते नागापट्टिनम से अन्नाद्रमुक उम्मीदवार थंगा कातिरवन। (फोटो सोर्स- एएनआई)

देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के दौरान सभी जगह उम्मीदवार मतदाताओं को लुभा्ने के लिए तरह-तरह की रणनीतियां अपना रहे हैं। तमिलनाडु में ऐसा ही एक अनोखा चुनाव प्रचार दिखा। राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के नागपट्टिनम से उम्मीदवार थांगा कातिरवन ने लोगों से वादा किया कि अगर वे जीतते हैं तो वॉशिंग मशीन गिफ्ट करेंगे। उन्होंने अपने चुनावी क्षेत्र में कपड़े भी धोए।

कहा कि वे अपना वादा जीतने के बाद जरूर पूरा करेंगे। तमिलनाडु के मंत्री डी जयकुमार ने सोमवार को दावा किया कि अन्नाद्रमुक के नेतृत्व वाला गठबंधन राज्य में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा। इसमें कोई शक नहीं है कि हम सत्ता में पूरे बहुमत के साथ वापस आएंगे। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिये कुल 234 सीटों के लिए छह अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा। सभी दल मतदाताओं को लुभाने के लिए जीजान से जुटे हैं।

इस बीच पीएम मोदी 30 मार्च को राज्य के धरमपुरम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जहां से भाजपा के प्रदेश प्रमुख एल मुरूगन चुनाव लड़ रहे हैं। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इसी तरह इंडिया मक्कल मुनेत्र काची रोबोट से चुनाव प्रचार कर रही है। पार्टी का चुनाव चिह्न भी रोबोट है। वहीं कई उम्मीदवार अपने माथे पर चुनाव चिन्ह बनावाकर लोगों से वोट मांग रहे है। इससे पहलेमक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हासन ने भी आटो रिक्‍शा से चुनाव प्रचार किया था।

तमिलनाडु की डीएमके और एआईएडीएमके ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता से कई लुभावने वादे किए है। दोनों दलों में जबरदस्त टक्कर है। दोनों दलों के उम्मीदवार लोगों को लुभाने के लिए कई तरह के काम कर रहे हैं।

चेन्नै में विरुगंबक्कम से डीएमके उम्मीदवार प्रभाकर राजा चुनाव प्रचार के दौरान एक छोटे से डोसा बेचने वाले के यहां डोसा बनाया और ग्राहकों को खुद खिलाया। उन्होंने लोगों से कहा कि वे और भी डोसे खिलाएंगे, उन्हें वोट दें।

Next Stories
1 जब कार से निकलकर भागी तमिनलाडु की महिला IPS अधिकारी, 150 पुलिसवालों ने दौड़ाया, जानें क्या है पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X