Sasikala names AIADMK cadre’s newborn baby girl Jayalalithaa - शशिकला ने एआईएडीएमके के कार्यकर्ता की बेटी नाम रखा 'जयललिता' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शशिकला ने एआईएडीएमके के कार्यकर्ता की बेटी नाम रखा ‘जयललिता’

शशिकला ने बच्ची का नाम पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की याद में रखा है।

Author December 18, 2016 7:18 PM
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की करीबी वीके शशिकला।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की करीबी वीके शशिकला ने रविवार को एआईएडीएमके कार्यकर्ता के घर पैदा हुई बच्ची का नाम जयललिता रखा है। शशिकला ने बच्ची का नाम मुख्यमंत्री जयललिता की याद में रखा है। पार्टी कार्यकर्ता सेंथिल कुमार और उनकी पत्नी गायत्री के घर रविवार को बच्ची पैदा हुई थी। पार्टी की प्रेस रिलीज के मुताबिक थेनी जिले के रहने वाले संथिल कुमार ऑटो ड्राइवर हैं। पूर्वमुख्यमंत्री जयललिता की मौत दो महीने अस्पताल में रहने के बाद पांच दिसंबर को हुई थी।

खार एवं निर्जलीकरण की शिकायत के चलते जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 74 दिन तक जयललिता मौत से लड़ती रही। सोमवार (5 दिसंबर) की देर रात पार्टी ने उनकी निधन की आधिकारिक घोषणा कर दी। 68 वर्ष की जयललिता को चार दिसंबर को अचानक दिल का दौरा पड़ा था।

जयललिता की मौत के बाद बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा घोषणा की थी कि वे उनकी जिंदगी पर एक फिल्म बनाएंगे। राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सरकार-3 की तैयारी में हैं, लेकिन इसी दौरान उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी। राम गोपाल ने ‘शशिकला’ नाम की अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म के नाम और सब्जेक्ट से तो लगता है कि यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्व0 जे. जयललिता की करीबी मित्र वीके शशिकला के जीवन पर आधारित फिल्म हो सकती है। हालांकि राम का कहना है कि फिल्मकार का कहना है कि यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी पर आधारित होगी।

राम ने ट्वीट करके कहा, ‘शशिकला’ नाम की नई फिल्म का बस अभी रजिस्ट्रेशन कराया है। यह एक राजनेता के प्रिय करीबी मित्र की कहानी है जो पूरी तरह काल्पनिक है। रामगोपाल ने कहा कि उनके मन में जयललिता के प्रति अपार सम्मान है।

वीडियो में देखें- कौन हैं जयललिता की करीब शशिकला, जानिए 5 मुख्य बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App