Police registered a complaint of tollywood actress gangraped by three goons - टॉलीवुड अभिनेत्री के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया केस दर्ज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, सोने की चेन और नकदी भी लूट ले गए

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे एक फिल्म निर्देशक ने रोल देने का वायदा किया था। उसे आॅडिशन के लिए कुंदराथुर के एक घर में बुलाया गया था। जब ​अभिनेत्री उस मकान में पहुंची तो वहां मौजूद तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

चेन्नई में रहने वाली एक 23 वर्षीय टॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। अभिनेत्री का आरोप है कि तीन लोगों ने उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद उसकी चेन और कैश भी छीन लिया। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे एक फिल्म निर्देशक ने रोल देने का वायदा किया था। उसे आॅडिशन के लिए कुंदराथुर के एक घर में बुलाया गया था। जब ​अभिनेत्री उस मकान में पहुंची तो वहां पहले से मौजूद तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया।

इसके बाद उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि तीनों ने इस पूरे कांड की वीडियो भी बनाई। उन्होंने अभिनेत्री को धमकी भी दी है कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो ये वीडियो वह लोग सोशल मीडिया में डाल देंगे। अभिनेत्री का आरोप है कि रेप करने वालों ने उसकी सोने की पांच चेन (अनुमानित कीमत 1.2 लाख रुपये) और 3000 रुपये भी छीन लिए।

अभिनेत्री के ब्यौरे के मुताबिक पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एक जांच अधिकारी ने मीडिया को बताया कि कथित फिल्म निर्माता, जिसका दावा था कि वो जल्दी ही फिल्म का निर्माण शुरू करने वाला है। उसने फिल्म में रोल देने का वादा करके अभिनेत्री को मिलने के लिए बुलाया था। उसने मुलाकात के लिए पोरुर इलाके में​ स्थित एक घर में उसे मिलने के लिए बुलाया था। अभिनेत्री की शिकायत के मुताबिक, जब वह दिए गए पते पर पहुंची, तो वहां दो लोग बाइक पर उसके पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता ने उन्हें अभिनेत्री को लेने के लिए भेजा है।

इसके बाद उन्होंने एक कैब बुक की और उनमें से एक कैब के भीतर ​अभिनेत्री के साथ बैठ गया। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल से पीछा करता रहा। जब वह लोग घर के भीतर पहुंचे तो तीन लोगों ने उसे चाकू दिखाकर डरा दिया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद बदमाशों ने उसकी सोने की चेन और कैश भी लूट लिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस की जांच इस बिन्दु के आसपास घूम रही है कि क्या रेप करने वालों का फिल्म निर्माता से कोई संबंध है या फिर रेप करने वाले उसे बहला—फुसलाकर कहीं और लेकर गए और बाद में उसका फायदा उठा लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App