ताज़ा खबर
 

कमल हासन ने किया ऐलान- जरूर लड़ूंगा 2019 लोकसभा चुनाव

मैंने कहा है कि मैं गठबंधन के लिए तैयार हूं। अब तक, मैं यह स्पष्ट नहीं कर सकता कि मैं गठबंधन का नेतृत्व करने जा रहा हूं या कुछ अन्य नेताओं के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हो सकता हूं।

Kamal Haasan, Makkal Needhi Maiam, actor, politician, general election, Lok sabha elections, Tamil Nadu, Kamal Haasan party,मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष कमल हासन (फाइल फोटो)

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने शनिवार 22 नवंबर को कहा कि उनकी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी, संभवत: इस तरह की यह पहली पुष्टि है। उन्होंने यह भी कहा कि चेन्नई में एमएनएम की कार्यकारी और उच्च स्तरीय समिति की बैठक के बाद पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। चेन्नई में पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए, हासन ने कहा, “हम समान विचारधारा वाले दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं। हमने लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए एक समिति बनाई है। बेशक, मैं इस समय आम चुनाव का सामना कर रहा हूं।”

एमएनएम की पसंद के बारे में पूछे जाने पर, कमल ने कहा कि वह कभी भी उस पार्टी से हाथ नहीं मिलाएंगे जो तमिलनाडु के डीएनए को बदलने की कोशिश करती है। “हम चुनाव के समय गठबंधन का फैसला करेंगे। हमारे चुनाव अभियान राज्य के विकास के लिए बात करेंगे।” अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्होंने गठबंधन का नेतृत्व करने के बारे में कुछ भी तय नहीं किया है।

कमल ने कहा, “मैंने कहा है कि मैं गठबंधन के लिए तैयार हूं। अब तक, मैं यह स्पष्ट नहीं कर सकता कि मैं गठबंधन का नेतृत्व करने जा रहा हूं या कुछ अन्य नेताओं के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हो सकता हूं। यह हमारे साथ बोलने के लिए आगे आने वाली पार्टियों पर निर्भर करता है।” कमल हासन ने फरवरी में अपनी पार्टी लॉन्च की थी। हासन ने अपनी पार्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए दिल्ली की यात्रा के दौरान जून में कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से मुलाकात की थी। हासन के पहले के बयान भी भाजपा के आलोचक रहे हैं और उन्होंने भाजपा नेताओं की खिंचाई की है। इसलिए, राज्य में व्यापक अटकलें यह कहते हुए सामने आईं कि एमएनएम कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस डॉक्‍टर की मौत पर रोया पूरा शहर, दो रुपए में करते थे इलाज, 40 साल से बचा रहे थे जीवन
2 IIT के मेस में नई किस्म का छुआछूत: वेज, नॉनवेज खानेवालों के लिए अलग दरवाजा, वॉश बेसिन और बर्तन!
3 तमिलनाडु के स्‍कूलों में लड़कियों के पायल पहनने पर रोक, मंत्री बोले- खनक से लड़कों का ध्‍यान भटकता है
ये पढ़ा क्या?
X