ताज़ा खबर
 

शश‍िकला के यहां रेड: कार पर शादी का स्‍टीकर लगा 187 ठ‍िकानों पर पहुंचे थे 1800 अफसर

इन अधिकारियों ने जिन टैक्सियों का इस्तेमाल शशिकला के ठिकानों तक पहुंचने के लिए किया उन सब पर श्रीनि वेड्स माही की शादी का स्टीकर लगा हुआ था।

आयकर अधिकारियों ने जिन टैक्सियों का इस्तेमाल शशिकला के ठिकानों तक पहुंचने के लिए किया उन सब पर श्रीनि वेड्स माही की शादी का स्टीकर लगा हुआ था।

तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की नेता वी के शशिकला और उसके रिश्तेदारों के ठिकानों पर आयकर अधिकारियों ने फिल्मी स्टाइल में छापेमारी की। गुरुवार की सुबह तीन राज्यों में फैले कुल 187 ठिकानों पर छापेमारी के लिए आय कर विभाग के कुल 1800 अधिकारी पहुंचे थे। इन अधिकारियों ने जिन टैक्सियों का इस्तेमाल शशिकला के ठिकानों तक पहुंचने के लिए किया उन सब पर श्रीनि वेड्स माही की शादी का स्टीकर लगा हुआ था। ताकि उनकी गोपनीयता बरकरार रह सके।

आयकर अधिकारियों का यह अभियान गुरुवार की सुबह करीब 5.30 बजे शुरू हुआ। पूरे चेन्नई शहर की सड़कों पर श्रीनि वेड्स माही का स्टीकर लगी गाड़ियां  दौड़ती रहीं। लोगों के बीच भी इस बात को लेकर अचरज था कि किसकी बारात जा रही है। टैक्स अधिकारियों को जेल में बंद शशिकला और उसके रिश्तेदारों के कुल 187 ठिकानों पर छापेमारी करनी थी। ये ठिकाने तीन राज्यों- तमिलनाडु, पुडुच्चेरी और कर्नाटक में थे।

शशिकला के ठिकानों पर आज (शुक्रवार, 10 नवंबर) भी छापेमारी जारी है। कल किराये पर ली गई इन टैक्सी कारों पर अधिकारियों ने नंबर डाल दिए थे और उन्हें अलग-अलग ठिकानों पर रेड के लिए भेजा था। पुलिस की बैरिकेटिंग को पार करने और बंद दरवाज़ों को खुलवाने के लिए शादी के इन स्टिकरों ने ‘आधिकारिक पास’ का काम किया था।

आयकर अधिकारियों ने शशिकला के भतीजे और जया टीवी के प्रमुख विवेक जयरामन , भतीजी कृष्णप्रिया, शशिकला के भाई दिवाकरण, पति जयरामन और भतीजे टीटीवी दिनाकरण के ठिकानों पर भी छापेमारी की। सशिकला जहां जेल में बंद हैं वहीं भतीजे दिनाकरण फिलहाल एआईएडीएमके पर कब्ज़े के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। शशिकला और उनके रिश्तेदारों, उनकी कंपनियों पर पिछले कुछ सालों में भारी संपत्ति जमा करने के आरोप हैं। आयकर विभाग ने अभी तक जया टीवी के कार्यालय और उससे जुड़े 21 ठिकानों पर छापेमारी कर चुका है। इनमें टी नगर स्थित इलावारसी हाउस भी शामिल है। पैरोल पर जेल से बाहर रहने के दौरान शशिकला यहीं पर रहती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App