ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हुई

पुलिस ने बताया कि वाहन में सवार लोग काचीपेरूमल गांव में एक शोक सभा में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

Author अरियालुर/चेन्नई | September 26, 2016 19:58 pm
तमिलनाडु का अरियालुर जिला।

तमिलनाडु में अरियालुर जिले के पास जयकोंडम इलाके में हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी। रविवार (25 सितंबर) को हादसे में सात लोग मारे गए थे और सात अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया। हादसा एक मिनी वैन और एक लॉरी के बीच रविवार को टक्कर होने से हुआ जिसमें मिनी वैन में सवार 14 लोग मारे गए और 11 घायल हो गए। हादसा जिले के उदयारपालयम के पास एक गांव में हुआ। अरियालुर पुलिस ने कहा कि घायलों में से तीन ने रविवार रात दम तोड़ दिया जबकि सोमवार (26 सितंबर) तड़के चार और लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वाहन में सवार लोग काचीपेरूमल गांव में एक शोक सभा में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री जे जयललिता ने हादसे में लोगों के मारे जाने पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजन को मुख्यमंत्री राहत कोष से एक-एक लाख रुपए की सांत्वना राशि देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार जयललिता ने तंजावुर जिला प्रशासन और अस्पताल के अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती घायलों को सही इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया है। विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 50,000-50,000 रुपए जबकि मामूली रूप से घायल हुए लोगों को 25,000-25,000 रुपए दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App