ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों की निगरानी में हैं

बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता अस्पताल में भर्ती किया गया।
Author चेन्नई | September 23, 2016 16:48 pm
तमिलनाडु मुख्यमंत्री जयललिता। (फाइल फोटो)

बुखार से पीड़ित होने के कारण गुरुवार (22 सितंबर) देर रात अस्पताल में भर्ती की गईं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत में सुधार हो रहा है। फिलहाल वे चिकित्सकों की निगरानी में हैं। एक विज्ञप्ति में अपोलो अस्पताल के मुख्य परिचालन अधिकारी एस विश्वनाथन के हवाले से कहा गया है, ‘मुख्यमंत्री को अब बुखार नहीं है और वे सामान्य खान-पान ले रही हैं। उन्हें निगरानी में रखा गया है।’ इसमें आगे कहा गया है, ‘बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।’ अन्नाद्रमुक की 68 वर्षीय प्रमुख को बुखार आने के बाद अस्पताल ले जाया गया था।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और पुदुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायण सामी ने उनकी सेहत में सुधार की कामना की। सिद्धारमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे पता चला है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की तबियत ठीक नहीं है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी सेहत में जल्द सुधार की कामना करता हूं।’ नारायण सामी ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री की सेहत में जल्द सुधार की प्रार्थना करता हूं। मुझे विश्वास है कि प्रार्थनाएं उन्हें जल्द स्वस्थ करेंगी।’ अन्नाद्रमुक और गठबंधन की अन्य पार्टियों के नेताओं ने तमिलनाडु में उनके लिए प्रार्थना की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.