ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: 2 बस ड्राइवर और कंडेक्टर ने मिलकर किया 15 साल की लड़की का गैंगरेप

तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है

Kirron kher, bjp mp, wife of Anupam kher, Anupam kher, Kirron kher of rape, Chandigarh MP, Haryana rape, Hindi news, News in hindi, Jansattaइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तमिलनाडु के सलेम जिले में एक 15 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बस के दो ड्राइवर और कंडेक्टर ने सोमवार रात कथित तौर पर लड़की का सामुहिक बलात्कार किया। तीनों आरोपियों को मंगलवार को हिरासत में लिया गया है। लड़की सोमवार रात को एक प्राइवेट बस में सवार हुई थी। यह घटना दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए गैंगरेप की घटना को याद दिलाती है, जिसमें 23 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। लड़की की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

सलेम का यह मामला तब सामने आया, जब कुछ स्थानीय लोगों ने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, लड़की अपने अभिभावकों से मनमुटाव हो जाने के बाद घर से चली गई थी। शाम के समय लड़की गांव की ओर जा रही एक लोकल बस में सवार हो गई और देर रात तक इसी बस में घूमती रही। इस बस में दो ड्राइवर थे जो बारी-बारी से बस चलाते थे। इसके अलावा एक कंडेक्टर था। इन तीनों ने पहले तो लड़की से दोस्ती की और बाद में कथित तौर पर रेप किया।

सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की जा रही है। अधिकारी ने कहा, “आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की बलात्कार से जुड़ी धारा और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा कानून (पोस्को) समेत कुल 9 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।” लड़की को पहले हॉस्पिटल ले जाया गया और फिर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। पुलिस को इस केस से जुड़े एक और शख्स की तलाश है, हालांकि वह यौन उत्पीड़न में शामिल नहीं था। लड़की से भी पुलिस ने उसका बयान दर्ज कराया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 RSS और BJP को टक्कर देने के लिए भगवद गीता और उपनिषद पढ़ रहा हूं- राहुल गांधी
2 चेन्नई: एक दिन बाद बुझ पाई सिल्क शोरूम में लगी आग, ढह गई चार मंजिलें, करोड़ों का माल खाक
3 पशु बिक्री बैन के नरेन्द्र मोदी सरकार के फैसले पर मद्रास हाईकोर्ट ने 4 हफ़्ते की लगाई रोक
ये पढ़ा क्या?
X