ताज़ा खबर
 

घर पर बैठे-बैठे करुणानिधि ने यूं किया पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई में रक्षा प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंचे। एयरपोर्ट पर ही कावेरी जल बंटवारे की मांग को लेकर लोगों ने उनके सामने प्रदर्शन किया।

काला कुर्ता पहनकर नरेंद्र मोदी के दौरे का विरोध जताते करुणानिधि(फोटो-एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई में रक्षा प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंचे। एयरपोर्ट पर ही कावेरी जल बंटवारे की मांग को लेकर लोगों ने उनके सामने प्रदर्शन किया।उधर डीएमके मुखिया एम करुणानिधि ने गोपालापुरम आवास पर बैठे-बैठे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का विरोध किया। करुणानिधि ने काला कुर्ता पहनकर नरेंद्र मोदी के दौरे के प्रति विरोध जताया। बाद में उनकी यह तस्वीर परिवार के लोगों ने मीडिया में जारी की। मोदी ने डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन किया। देश के सबसे बड़े इस मेले में रक्षा उपकरण बनाने वाली 670 से ज्यादा कंपनियां हिस्सा ले रहीं हैं। इस एक्सपो में भारत अपनी रक्षा निर्यात क्षमता का प्रदर्शन कर रहा है।

दरअसल कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु में राजनीति गरम है। सुप्रीम कोर्ट ने कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड (सीएमबी) बनाने के लिए 29 मार्च तक का केंद्र को अल्टीमेटम दिया था। मगर सरकार सीएमबी गठित करने में विफल रही। जिस पर तमिलनाडु में विरोध शुरू हो गया ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के सांसद ए नवनीत कृष्णन ने जहां इस मुद्दे को लेकर आत्महत्या करने की धमकी दी, वहीं डीएमके पार्टी की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कनिमोझी भी विरोध जता रहीं।

द्रमुक मुखिया और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि भी केंद्र के रवैये के विरोध में काला कुर्ता पहनकर गुरुवार(12अप्रैल) को विरोध जताए। बता दें कि AIADMK सासंद नवनीत कृष्णन ने कहा था कि अगर केंद्र सरकार कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड का निर्माण 29 मार्च तक नहीं करती है तो के सभी सांसद आत्म हत्या कर लेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑफिस में घुस सरकारी अधिकारी को हड़काते रहे नेता, अफसर ने यूं किया मैनेज
2 तमिलनाडु : कोर्ट की रोक के बावजूद सांसद ने की शादीशुदा आदमी से शादी
3 मौत पर नया खुलासा: 75 दिनों तक ICU में एक मात्र मरीज थीं जयललिता, बंद थे सारे CCTV कैमरे
ये पढ़ा क्या?
X