ताज़ा खबर
 

DMK के कार्यक्रम में स्टालिन के साथ दिखे कमल हासन और रजनीकांत, राजनीति में आने की अटकलें

डीएमके के कार्यक्रम में आने से दक्षिण की राजनीति में अफवाहों का बाजार गर्म है कि क्या ये सुपरस्टार अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले हैं।
डीएमके के कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन के साथ मौजूद अभिनेता कमल हासन (फोटो-ANI)

दक्षिण की राजनीति से एक बड़ी खबर आ रही है। चेन्नई में गुरुवार 10 अगस्त को डीएमके के एक कार्यक्रम में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत डीएमके नेता स्टालिन के साथ एक मंच पर दिखे। ये दोनों अभिनेता डीएमके के मुखपत्र मुरासोली के 75वें वार्षिक समारोह के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। डीएमके के कार्यक्रम में आने से दक्षिण की राजनीति में अफवाहों का बाजार गर्म है कि क्या ये सुपरस्टार अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने वाले हैं। बता दें कि डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन कई बार कमल हासन की तारीफ कर चुके हैं और कई बार ये संकेत दे चुके हैं कि वे राजनीति में आ सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले रजनीकांत भी कई बार राजनीति में आने का संकेत दे चुके हैं। तमिलनाडु में जयललिता की मौत के बाद बीजेपी भी रजनीकांत पर डोरे डाल रही है। पार्टी नेता नितिन गडकरी कई बार रजनीकांत को बीजेपी में आने का ऑफर दे चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.